single-post

पिछले 3 दिनों से अस्पताल में हैं बिग बी ! करवाचौथ पर पत्नी जया को ऐसे किया विश

Oct. 17, 2019, 9:35 p.m.

करवाचौथ का जश्न पूरे देश में देखने को मिल रहा है। हर तरफ करवाचौथ मनाया जा रहा है। भारतीय महिलाएं आज सज-धजकर अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत्त रख चुकी हैं औऱ पूजा पाठ कर रही हैं। बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने पतियों के लिए व्रत्त रखा है। वहीं हर साल की तरह इस साल भी अनिल कपूर के घर बॉलीवुड की हस्तियां करवा चौथ मनाने पहुंचे। वहीं बच्चन परिवार में भी हर बार धूमधाम से करवाचौथ मनाया जाता है। 

हाल ही में खबर आई है कि महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती है। खबर के मुताबिक बिग बी पिछले तीन दिनों से अस्पताल में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि बिग बी पिछले दिनों से मुबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि लिवर की समस्या के चलते बिग बी हॉस्पिटल में हैं। बताया ये भी गया है कि वो मंगलवार दोपहर 2 बजे अस्पताल में पहुंचे थे। वहीं कहा गया है कि बिग बी के अस्पताल में होने की खबर शायद किसी को भी नहीं है।

 सिर्फ परिवार के लोगों को ही इसके बारे में मालुम है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि वो घर आ गए हैं या नहीं। हालांकि कहा गया था कि वो आज शाम तक घर लौट आएंगे। बिग बी ने आज ही करवाचौथ पर एक मजेदार पोस्ट भी ट्विटर पर किया था। बिग बी ने पत्नी जया बच्चन की पुरानी फोटो ट्विटर पर शेयर उन्हें करवा चौथ की बधाई दी है। 

उन्होंने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'मेरी बेटर हाफ... जाहिर है बाकी का आधा शख्स फिजूल है, इसलिए दिखाई नहीं दे रहा है।' इस तस्वीर में बिग बी ने खुद को क्रॉप कर दिया है। बता दें कि पिछले कई साल से बिग बी को पेट की समस्या है, जिसके चलते वो कई बार हॉस्पिलटल जा चुके हैं। उन्हें साल 2017 में परेशानी हुई थी। उससे पहले 2012 में भी पेट में दिक्कत हुई थी। वो लगातार चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं।