single-post

संडे को फैंस से नहीं मिल पाए अमिताभ बच्‍चन, ट्विटर पर मांगी माफी

Oct. 21, 2019, 2:27 p.m.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी तबीयत के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं। बीते हफ्ते अपने रूटीन चेकअप के लिए अमिताभ हॉस्‍पिटल में ऐडमिट हुए थे, जिसके बाद 18 अक्‍टूबर की रात को वह वापस घर लौटे थे। यह तो सभी को मालूम है कि हर रविवार को अमिताभ के जुहू स्थित बंगले के बाहर फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा होते हैं। 

इस खास दिन वह कुछ समय के लिए घर से बाहर आते हैं और फैंस का अभिवादन स्‍वीकार करते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। बिग बी रिकवरिंग फेज में हैं, इसलिए वह बीते रविवार को फैंस से नहीं मिल सके और इसके लिए उन्‍होंने बाकायदा ट्विटर पर फैंस से माफी मांगी है। 'मैंने मना किया... लेकिन इसके बावजूद वे रविवार को मुलाकात के लिए आए गए.. मैं माफी मांगता हूं कि बाहर नहीं आ सका।'

आपको बता दें पिछले 36 सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने आवास जलसा में अपने फैंस से मिलते हैं। उनके इस साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम का नाम संडे दर्शन होता है। भारी मात्रा में फैंस उनसे मिलने आते हैं। मगर इस रविवार वे स्वास्थ खराब होने के कारण दर्शकों के बीच नहीं पहुंच सके।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ की झोली में कई सारे प्रॉजेक्‍ट्स हैं। वह अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह आयुष्‍मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो', इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' जैसी कई अन्‍य फिल्‍मों में दिखाई देंगे। बिग बी इन दिनों क्विज़ रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीज़न को होस्ट कर रहे हैं।