single-post

पापा की फिल्म में फ्री में काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट

Sept. 22, 2018, 2:23 p.m.

आलिया भट्ट एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से फिल्म में वापसी कर रही है। महेश भट्ट  ने अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को एक खास तोहफा दिया है। महेश ने फिल्म 'सड़क 2 की घोषणा की और इस फिल्म में आलिया भट्ट रीड रोल में नजर आएगी।  

आलिया भट्ट इस बात से बेहद खुश है और शायद यही है  कि उन्होंने पापा की इस फिल्म में फ्री में काम करने के लिए कहा है। इसकी खुशी जाहिर करते हुए आलिया ने लिखा कि महेश भट्ट ने उन्हें सबसे बड़ा तोहफा दिया है। आलिया ने महेश भट्ट के लिए सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा था। 

सूत्रों की मानें तो आलिया अपने पाप के सम्मान में फ्री में काम करेंगी। वहीं माना जा रहा है कि महेश भट्ट इस बात के लिए तैयार नहीं है। वो यह नहीं चाहते की फ्री में काम करें।  बताया जा रहा है कि महेश भट्ट आलिया को फीस के साथ ही कुछ और भी देंगे। वहीं इस फिल्म में  आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले है। बता दें, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर देखी जाएगी। 

सड़क 2 साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल होगी।  इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट ने अहम किरदार निभाया था। खबरों  की माने तो 'सड़क 2' में भी संजय और पूजा साथ नजर आएंगे। आलिया भट्ट ने 'सड़क 2' का प्रोमो रिलीज करते हुए फिल्म के स्टारकास्ट की जानकारी दी है। साथ ही बताया कि यह फिल्म 25 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।