single-post

अक्षय ने महिलाओं को कहा था 'चुसा हुआ आम'! बयान वायरल होने पर बचाव में आईं सोनाक्षी

Oct. 18, 2019, 8:20 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी दिवाली रिलीज फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के एक पुराने इंटरव्‍यू का स्‍क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह उन एक्‍ट्रेसेस को पसंद करने की बात कर रहे हैं जो कि 'चुसा हुआ आम' न होकर 'हरी-भरी' होती हैं। 

यह इंटरव्‍यू 2012 का है जब अक्षय फिल्‍म 'राउडी राठौर' का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान जब उनसे उनकी को-स्‍टार सोनाक्षी और असिन के भी बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'सोनाक्षी बेहतरीन एक्‍ट्रेस हैं जिनका अपना ऐक्‍टिंग स्‍टाइल है।

 उनका बिल्‍कुल अलग फिगर है- टिपिकल इंडियन फिगर न कि साइज जीरो।' एक्‍टर ने आगे कहा, 'वह खाते पीते घराने की लगती हैं। मैं शुद्ध पंजाबी हूं। मैं उन हिरोइनों को पसंद करता हूं जो हरी-भरी होती हैं। चुसा हुआ आम न लगें।' 

अक्षय जिन्‍हें इसके लिए काफी ट्रोल किया गया, का यह कॉमेंट 2019 में फिर से वायरल हो रहा है। लोग उन्‍हें महिलाओं से नफरत द्वेष करनेवाला बता रहे हैं। इस बीच ट्रोल्‍स को जवाब देते हुए सोनाक्षी सिन्‍हा अब अक्षय के बचाव में आ गई हैं। उन्‍होंने कहा, 'ट्रोल्‍स के पास जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए नहीं हैं तो वे यही कर रहे हैं। 

लोगों को यह समझना होगा कि करियर की शुरुआत में मुझे काफी बॉडी शेम किया गया जबकि मैंने 30 किलो वजन कम किया था।' एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, 'मेरी अक्षय के साथ अच्‍छी दोस्‍ती और वर्किंग इक्‍वेशन है, वह एक दोस्‍त के बारे में बात कर रहे थे, ना कि किसी रैंडम पर्सन के बारे में। वह जेंटलमैन हैं। 

जब मुझे जिसके संदर्भ में अक्षय ने वह बात कही, को समस्‍या नहीं है तो मुझे नहीं लगता कि किसी और को होनी चाहिए।