single-post

दीवाली 2020 पर कंगना से टकराएंगे अक्षय कुमार, धाकड़ से होगी पृथ्वीराज की टक्कर !

Nov. 15, 2019, 2 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अक्की बीते दिनों ही हाउसफुल 4 में नजर आए थे और फिल्म हिट रही है। वहीं इस फिल्म के बाद अक्षय कई और फिल्मों में दिखने वाले हैं। इन्हीं में से एक फिल्म है प्रथ्वीराज चौहान की बायोपिक। दरअसल खिलाड़ी कुमार पृथ्वीराज में लीड रोल में दिखने वाले है। हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में मानुषी छिल्लर का नाम कंफर्म हुआ है। दरअसल मानुषी को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि मानुषी अक्षय के साथ ही अपना डेब्यू करेंगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद इस बात की जानकारी दी है। वहीं बीते दिनों ही फिल्म का टीजर खुद अक्षय ने अपने जन्मदिन पर शेयर किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था किस,, बेहद खुशी के साथ अपने बर्थडे पर अपनी पहली एतिहासिक फिल्म का टीजर शेयर कर रहा हूं। 

इस टीजर के साथ साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया था। फिल्म अगले साल यानि 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। लेकिन दीवाली के मौके पर अक्षय़ की इस फिल्म का मुकाबला एक ऐसी एक्ट्रेस की फिल्म से होने जा रहा है जो अक्सर विवादों में रहती हैं। ये नाम है कंगना रनौत का। दरअसल कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ भी अगले साल दीवाली पर ही रिलीज हो रही है। बीते दिनों ही कंगना ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है। फिल्म का पोस्टर और टीजर भी सामने आ चुका है। कंगना की ये फिल्म भी सबसे हटकर होगी। फिल्म में कंगना एक एक्शन वॉरियर बनी नजर आएंगी।

 टीजर में कंगना रनौत का चेहरा खून और गुस्से से भरा दिखाई दिया था। दर्शकों ने 'धाकड़' का टीजर काफी पसंद किया था। अब लीजिए अक्षय ने भी अपनी फिल्म पृथ्वीराज का ऐलान कर दिया है। ऐसे में साफ है कि दोनों ही फिल्मों में कांटे की टक्कर होने वाली है। अक्षय की पृथ्वीराज को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। साथ ही वो ही इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। मिस वर्ल्ड 2017 रहीं मानुषी छिल्लर फिल्म में संयोगिता के रोल में होंगी और अक्षय से रोमांस करती दिखेंगी। इस फिल्म को चंद्र प्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे।