single-post

'भूल भुलैया 2' के बाद अब इस फिल्म से भी अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकते हैं कार्तिक आर्यन!

Oct. 21, 2019, 11:29 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग लंबे दिनों से लखनऊ में चल रही थी। कार्तिक आर्यन की चॉकलेट बॉय वाली पर्सनैलिटी और कॉमिक रोल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 कार्तिक इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है। कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी। 

फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू हो गई है। अब खबर है कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म हेरा फेरी 3 में भी अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है। 

अक्षय कुमार हेरा फेरी के सभी पार्ट में थे। फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता कार्तिक आर्यन को हेरा फेरी 3 में लेना चाहते हैं और वह फिल्म हेरा फेरी 3 में राजू के किरदार में नजर आएंगे।

 कार्तिक आर्यन रॉक्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक मैगजीन की तस्वीर शेयर की है। इसमें दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन से फिल्म निर्माताओं ने मुलाकात भी की है और उन्हें अपने आइडिया के बारे में बताया। वहीं सुनील शेट्टी और परेश रावल फिल्म में उसी किरदार में नजर आएंगे। 

फिल्म भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी हीरोइन होंगी। इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। इससे पहले कियारा आडवाणी ने फिल्म 'कबीर सिंह' से धमाल मचाया था।