single-post

अक्षय बना रहे हैं डरावनी फिल्म दुर्गावती, लीड रोल में होंगी भूमि पेडनेकर

Nov. 30, 2019, 2:03 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों साऊथ की फिल्मों के हिंदी रीमेक का चलन बढ़ गया है। अक्षय कुमार खुद तो बच्चन पांडे औऱ बैल बॉटम जैसी साऊथ की फिल्मों के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं वहीं अक्षय अनुष्का शेट्टी स्टारर भागमति के हिंदी रीमेक को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को वो भूषण कुमार के साथ बना रहे हैं। हिंदी में फिल्म का नाम दुर्गावती है। फिल्म में लीड रोल भूमि पेढनेकर का होगा। अक्षय कुमार ने आज इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान किया। अक्षय कुमार ने एक दिलचस्प फोटो के साथ फिल्म के बारे में फैन्स को बताया है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा फिल्म के प्रड्यूसर, डायरेक्टर प्लाकार्ड लिए खड़े हैं। बता दें कि 'दुर्गावती' को जी. अशोक डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रड्यूसर भूषण कुमार हैं।

 

खबर है कि इस फिल्म में  भूमि पेडनेकर के साथ आर माधवन भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल जनवरी के मिड में शूटिंग फ्लोर पर चली जाएगी। भूमि इस फिल्म की तैयारी में जुट गईं हैं।  भूमि पेडनेकर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया और बताया कि वह इसे लेकर कितनी एक्साइटेड हैं। भूमि ने इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया किया है। भूमि लिखती हैं कि मैंने काफी लंबा इंतजार किया है और अब मैं आप सभी के साथ एक खुशखबरी शेयर करने जा रही हूं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरी अगली फिल्म ‘दूर्गावती’ है जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। एक डरावनी-थ्रिलर फिल्म जिसकी शूटिंग जनवरी से शुरू होगी। अक्षय कुमार सर, आपका शुक्रिया मुझ में भरोसा दिखाने के लिए। मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं, भूषण कुमार और विक्रम। आपके साथ काम करने के लिए मैं इंतजार कर रही थी अशोक सर। ये फिल्म मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी की तरह है। आप सभी का आशीर्वाद चाहती हूं। 

भूमि पेडनेकर ने टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार के साथ काम किया था। फिल्म की बहुत तारीफ हुई थी। भूमि ने अपना रोल दमदार तरीके से निभाया था। भूमि इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। पिछले दिनों उनकी फिल्म सांड की आंख रिलीज हुई थी। फिल्म तो बहुत ज्यादा नहीं चली लेकिन उसकी तारीफ बहुत हुई।