single-post

अक्षय कुमार का चैलेंज आलिया ने किया स्वीकार, सैनटरी नैपकिन के साथ शेयर की तस्वीर

Feb. 3, 2018, 3:48 p.m.

 

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को उनकी बहु प्रतीक्षित फिल्म पैडमैन सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी।हाल ही में अक्षय ने एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस तस्वीर में अक्षय के हाथों में एक सैनिटरी नैपकिन नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने काफी दिलचस्प कैप्शन दिया है। अक्षय ने अरुणाचल मुरुगनाथन को टैग करते हुए लिखा है कि, “अरुणाचलम मुझे टैग करने के लिए शुक्रिया। हाँ मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्माने की बात नहीं है। यह प्राकृतिक है।”

इसी के साथ अक्षय ने लोगों ने गुजारिश की है लोग अपने दोस्तों को टैग करके उनको चुनौती दें कि वह सैनिटरी नैपकिन के साथ अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करें। साथ ही इस पोस्ट के दौरान अक्षय ने दीपिका पादुकोण, विराट कोहली और आलिया भट्ट को चुनौती दी कि वह सैनिटरी नैपकिन के साथ तस्वीर साझा करें । आलिया भट्ट ने अक्षय के चैलेंज को स्वीकार किया और सैनटरी नैपकिन के साथ अपनी फोटो शेयर की। 

 

आलिया ने अक्षय की चुनौती को पूरा किया है वहीं हमें इंतजार है कि विराट और दीपिका की तस्वीर का। बता दें कि आलिया से पहले आमिर खान ने भी इस चुनौती को पूरा किया और इसके बाद उन्होंने सलमान और शाहरुख को ये काम करने की चुनौती दी।