single-post

32 साल के हुए एक्टर अध्ययन सुमन, कंगना रनौत को किया था डेट

Jan. 13, 2020, 11:39 a.m.

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन  (Adhyayan Summan) आज 13 जनवरी को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड में साल 2008 में आई फिल्म 'हाल-ए-दिल' से डेब्यू किया था। पर्दे पर ये फिल्म नहीं चली और बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इसके बाद अध्ययन हॉरर फिल्म राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' में नजर आए थे। 

इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उनके साथ नजर आई थी। इस फिल्म से कंगना और अध्ययन (Adhyayan)के बीच लव स्टोरी शुरू हुई थी। एक साल डेट करने के बाद 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन (Adhyayan) ने कंगना (Kangana) पर कई आरोप लगाए। 

एक्टर अध्ययन (Adhyayan) ने बताया था कि कंगना (Kangana) उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करती थीं। उन्होंने कहा था कि 'मैं उस वक्त केवल 20 साल का था। कई बार कंगना बहुत अजीब लगती थी। एक फिल्म फेयर नाइट से पहले उसने मुझे गंजा करा दिया और बोली कि तुम्हें नए स्टाइल की जरूरत है। उस दिन अवॉर्ड लेने के बाद उसने सबका शुक्रिया कहा लेकिन मेरा नाम तक नहीं लिया।'

अध्ययन ने तो कंगना पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया था। अध्यय ने कहा था कि 'एक बार कंगना मुझे एक ज्योतिषी के पास ले गई। उसने मुझे कमरे में बंद करके कुछ मंत्र पढ़ने को कहा। मुंबई-लंदन-न्यूयॉर्क में पला बढ़ा मैं इन सब बातों को नहीं मानता था। 

आगे पढ़े -47 साल की हुईं टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर, अबतक नहीं हुई है शादी

बाद में एक टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में हूं। मैं सिर्फ एक पहाड़ी लड़की को जानता था।' इन विवादों से भले ही अध्ययन चर्चा में रहते थे लेकिन उनके करियर पर इसका बुरा असर पड़ा। 

अब अध्ययन (Adhyayan) अपनी लाइफ में एक बार फिर आगे निकल गए हैं। इन दिनों एक्टर मायरा मिश्रा (Maera Mishra) को डेट कर रहे हैं।  मायरा (Maera) पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो Splitsvilla में नजर आ चुकी हैं। इसमें उनका नाम एक अन्य कंटेस्टेंट सिम्बा के साथ जुड़ा था। मायरा (Maera) और अध्ययन (Adhyayan) का एक एलबम सॉन्ग 'सोणियो 2.0' रिलीज हुआ था ये एक इमोशनल गाना था। 

Read More : बॉलीवुड में गुमनाम हुए इमरान खान, शादी भी टूटने के कगार पर