single-post

एयरपोर्ट पर अपने छोटे फैन से मिले रणवीर सिंह, देखिए तस्वीरें

Oct. 19, 2019, 6:34 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह बीते दिनों से अपनी फिल्म 83 को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। 83 की शूटिंग रणवीर बीते काफी वक्त से कर रहे थे। रणवीर सिंह अपने फंकी फैशन के लिए हमेशा सुर्ख‍ियों में रहते हैं। लेकिन इस बार उनका पर्पल-ब्लू ड्रेस वाला एयरपोर्ट लुक नहीं बल्क‍ि उनका एक छोटा फैन सारी लाइमलाइट ले गया। 

दरअसल, रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी शुक्रवार को हैदराबाद से सूर्यवंशी के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग पूरी कर लौट रहे थे। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 इस दौरान एयरपोर्ट में रणवीर का छोटा सा फैन भी उनसे मिलने पहुंचा। यलो टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और कंधे पर छोटा सा बैग टांगे यह बच्चा बेहद क्यूट लग रहा था। रणवीर ने अपने इस नन्हें फैन से हाथ मिलाया। 

पहले तो बच्चे ने भी रणवीर से हाथ मिलाया लेकिन बाद में उन्हें इग्नोर करते हुए चलता बना। रणवीर के साथ हुए इस फनी मोमेंट को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। उनके साथ हुआ यह फनी मोमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

बता दें रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। यह फिल्म रणवीर सिंह स्टारर सिंबा और अजय देवगन स्टारर सिंघम का ग्रैंड फिनाले होगा। 

साथ ही रणवीर सिंह कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘83 ’में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई हैं।

 फिल्म में रणवीर की ऑनस्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया के तौर पर दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म 83 की टीम ने लंदन में बड़े पैमाने पर शूटिंग की है और फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। 

रणवीर सिंह और अजय देवगन फिल्म सिंबा में एक साथ नजर आ चुके हैं और अब तीनों पहली बार एक साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगे।