single-post

मम्मी गौरी खान के साथ अलीबाग बीच पर अबराम खान ने यूं की मस्ती, देखिए तस्वरीरें

Nov. 10, 2018, 9:04 a.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान इन दिनों खूब सुर्खयों में है। जहां दीवाली पार्टी में ब्लैक कुर्ता पजामा में बेहद क्यूट नजरक आए। वहीं शुक्रवार को एक बार फिर अबराम खान का स्वैग देखने को मिला।  गौरी खान हाल में ही अपने फ्रेंड्स के साथ अलीबाग बीच पर पहुंची जहां वह छोटे बेटे अबराम को भी लेकर गईं। दोनों ने खूब मस्ती की और अबराम का लुक तो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गौरी खान रेस्ट व अबराम को घुमाने के मकसद से यहां पहुंची। मम्मी और बेटे इस मौके पर कुल अंदाज में नजर आए।

मम्मी और बेटे का इस मौके पर सेम ड्रेस कोर्ड देखने को मिला। अबराम खान नीले रंग की कैपरी के साथ सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। साथ ही सर पर कैप और आंखों में चश्मा भी दिखाई दिया। इस दौरान अबराम ने नीले रंग का जूता पहना हुआ था। तो वहीं गौरी ने भी नीले और सफेद रंग का कॉम्बिनेशन ही ड्रेस के लिए चुना। उनकी आंखों पर चश्मा भी नज़र आया।

इस मौके पर गौरी खान अपने दोस्त ज़ोया अख्तर और तानया गोदरेज के साथ अलीबाग पहुंचीं।  इन सभी की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जहां ये सब बहुत कूल अंदाज में स्पॉट किये गए। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के चलते खूब सुर्खियों में है। शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर फिल्म जीरो का ट्रलेर रिलीज किया गया था। 

बता दें शाहरुख खान के बेटे अबराम को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। अबराम की क्यूट व चंचल हरकतों की वजह से फैंस उन्हें खूब फॉली करते हैं और उनकी फोटो वीडियो खूब देखना पसंद करते हैं। 27 मई 2018 को ही अबराम खान 5 साल के हुए थे। खान परिवार ने अबराम का बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया था।