single-post

ऐश्वर्या राय को छोड़ इस हसीना के साथ कॉफी विद करण में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

Oct. 23, 2018, 10:05 a.m.

'कॉफी विद करण' का छठा सीजन बीते रविवार से शुरु हो चूका। इस शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण करण जौहर के शो में कॉफी पीने आई थी। देखा गया इस में दोनों ने हसिनाओं ने जमकर मस्ती की। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के कई राज खोले। वहीं अब खबर आ रही है कि अब शो के नए मेहमान अभिषेक बच्चन होंगे। हर कोई यही चाहता है कि इस शो में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी दिखे।  लेकिन ऐसा होना तो थोड़ा मुश्किल लग रहा है। इस शो में अभिषेक तो आ रहे है लेकिन ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा नजर आएगी।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता यूं तो मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन करण जौहर से उनकी पक्की वाली दोस्ती है। अपनी दोस्ती के चलते वो करण की इस डिमांड को इग्नोर नहीं कर पाईं और इसीलिए वो भाई अभिषेक के साथ शो में आने वाली है। ये तीनों ही गहरे दोस्त हैं और ये करण का आइडिया था कि दोनों को सेट पर लाया जाए।

अभिषेक बच्चन के करियर की बात करें तो अभिषेक कई सालों बाद फिल्म 'मनमर्जियां' में देखे गए है। 'मनमर्जियां' के साथ फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म को पर्दे पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।