single-post

'छपाक' का ट्रेलर देख इन स्टार्स ने दीपिका की एक्टिंग की करी जमकर तारीफ

Dec. 11, 2019, 1:07 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने  वाली फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के चलते सुर्खियों में हैं। मंगलवार को  'छपाक का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर के बाद हर कोई दीपिका की एक्टिंग की तारीफ के पुल बांध रहा हैं। दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया हैं। दीपिका के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का रिएक्शन आया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है, "बहुत अच्छा ट्रेलर, यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है। मेरी शुभकामनाएं मेघना, दीपिका और विक्रांत फिल्म की सारी टीम को है." आमिर खान (Aamir Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रया भी दे रहे हैं। 

दीपिका के पति रणवीर सिंह को भी ट्रेलर काफी पसंद आया। इसमें दीपिका और विक्रांत मैसी की ऐक्टिंग से इस कदर प्रभावित हुए कि उसे सोशल मीडिया पर शेयर किए बगैर नहीं रह पाए। बिपाशा बसु से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया और साइना नेहवाल ने दीपिका की जबरदस्त परफॉर्मेंस और ट्रेलर की तारीफ की। इसके अलावा एली अवराम से लेकर अर्जुन कपूर और सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर दीपिका की ऐक्टिंग की तारीफ की। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबके होश उड़ाने वाली हैं. यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है। इस फिल्म को लीना यादव ने प्रोड्यूस किया है और मेघना गुलजार इसका निर्देशन कर रही है. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत की कहानी है. दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी नजर आएंगे.