single-post

क्रिसमस-डे पर बऊआ सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई, देखिए 'जीरो' के 5 दिनों का कलेक्शन

Dec. 26, 2018, 1:14 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जीरो बीते दिनों ही रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के बाद धीरे धीरे कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन बीत चुके हैं। अब इस फिल्म की पांच दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। अबतक टोटल फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अबतक 81 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म ने पहले दिन  20.14 करोड़ रुपये बटोरे थे वहीं दूसरे दिन फिल्म में 18.22 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके अलावा फिल्म ने तीसरे दिन 20.71 करोड़ का कारोबार किया। इस फिल्म ने चौथे दिन महज़ 10 करोड़ की कमाई की है। 

वहीं पांचवे दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई चार दिनों में 81.32 करोड़ के लगभग हो गई है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े बताए हैं। बता दें कि फिल्म की कमाई धीरे धीरे ही चल रही है। लेकिन क्रिसमस की छुट्टियों का खास फायदा होता नजर नहीं आया है। हालांकि फिल्म को दर्शक पसंद खूब कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाए हैं। फिल्म में तीनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया है। 

शाहरुख ने बऊआ सिंह के रोल के साथ पूरी तरह से न्याय किया है। ।इस फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अगर कमाई के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने भले ही लो-स्टार्ट किया है। शाहरुख फिल्म में 38 साल के बऊआ सिंह के रोल में है। शाहरुख ने बौने व्यक्ति का रोल किया है। फिल्म में कटरीना एक एक्ट्रेस बबीता का रोल कर रही हैं। जो कि शराबी होती है। वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में हैं। जो कि एक साइंटिस्ट होती हैं औऱ सेलेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित होती है। इसमें वो व्हील चेयर पर रहती हैं। बेहद अलग तरह की कहानी को आनंद एल राय ने पेश किया है। अब देखना ये है कि फिल्म आने वाले दिनों में कितनी कमाई करती है।