single-post

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से खत्म होगा कार्तिक-नायरा का किरदार, जल्द आएगा शो में लीप !

Nov. 8, 2019, 4:20 p.m.

टीवी की दुनिया में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है। ये रिश्ता क्या कहलाता सालों से टीवी पर आ रहा है। इस शो को दर्शकों से बराबरी का प्यार हमेशा से मिलता है। शो में कभी कभी टीआरपी अच्छी भी नहीं देखने को मिलती है लेकिन फिर मेकर्स का जादू होता है और दर्शकों के दिलों पर फिर से कार्तिक और नायरा की जोड़ी छा जाती है। अक्सर शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहते हैं। जल्द ही शो में फिर से धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। 

अब एक चौकाने वाली खबर इस शो को लेकर आ रही है। खबर के मुताबिक जल्द ही इस शो से कार्तिक और नायरा की छुट्टी होने वाली है। अब आपको बताते हैं कि आखिर माजरा है क्या। दरअसल खबरें आ रही हैं कि कार्तिक-नायरा का रोल शो से जल्द ही खत्म हो सकता है। ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि शो में जल्द ही लीप भी आने वाला है। इस बात का इशारा खुद शो के प्रोड्यूसर रंजन साहनी ने दिया है। रंजन साहनी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, जल्द ही कार्तिक नायरा यानि लीड एक्टर्स मोहसिन खान औऱ शिवांगी जोशी के रोल को खत्म किया जाएगा। 

उन्होंने कहा है कि, 'साल 2020 के फरवरी महीने में आना वाला लीप पक्का है, जिसे कोई भी नहीं टाल सकता है। कोई भी शो से बड़ा नहीं है। ये मेरे करियर का सबसे बड़ा शो है और शो में आना ये लीप भी सबसे बड़ा होगा। ये एक बोल्ड लेकिन सबकी मर्जी से लिया गया फैसला है। हम 2020 में एक नई शुरूआत करने जा रहे हैं। मैं भविष्य में पहले की गई गलतियां नहीं दोहराऊंगा। साफ है कि जल्द ही शो में कार्तिक-नायरा का रोल खत्म होगा। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि शो से मोहसिन औऱ शिवांगी विदा होंगे या नहीं।