single-post

बिग बॉस के घर में 30 जोड़ी जूते लेकर गए हैं विशाल आदित्य सिंह, हुआ खुलासा !

Nov. 20, 2019, 3:06 p.m.

बिग बॉस 13 के घर में इस वक्त सबकुछ बदला हुआ नजर आ रहा है। घर में इस वक्त खूब लड़ाईयां देखने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां सिद्धार्थ और आसिम के बीच लड़ाई हो गई है। वहीं दूसरी ओर अरहान के जाने के बाद रश्मि फिर से अकेली सी पड़ गई हैं। वहीं बहू गैंग ग्रुप भी टूट चुका हैं। उधर पारस-माहिरा है तो वहीं इधऱ रश्मि-देवोलीना है। बीते दिनों ही घर में विशाल आदित्य सिंह भी आए हैं। विशाल ने घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है।

विशाल ने हाल ही में नच बलिए 9 को खत्म किया है और इसके बाद तुरंत ही वो बिग बॉस में आ गए। खास बात ये थी कि नच बलिए 9 के प्रोड्यूसर सलमान खान ही थे। विशाल घर में आते ही छा चुके हैं। विशाल किसी ग्रुप के साथ नहीं खेल रहे हैं। वहीं विशाल को लेकर एक खास जानकारी सामने आई है।

 जानकारी ये है कि विशाल घर के अंदर 25-30 जोड़ी जूते लेकर गए हैं। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वो बिग बॉस के घर में करीब 25-30 फुटवियर लेकर गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, विशाल फुटवियर के काफी शौकीन हैं। बिग बॉस के घर में विशाल स्टाइलिश कपड़ों के साथ 25 से 30 फुटवियर लेकर गए हैं। 

विशाल काफी स्टाइलिश हैं औऱ इसीलिए वो घर में इतने सारे जूते लेकर गए हैं। विशाल की बात करें तो वो घर में आते ही छा गए हैं। वो सिद्धार्थ और रश्मि दोनों के ग्रुप्स से खेल रहे हैं। अब आने वाले दिनों में विशाल घर में क्या कमाल दिखाते हैं, ये देखना होगा।