33 के हुए वरुण धवन, क्या इस साल आ जाएगी उनकी दुल्हनियां ?

By Arunima April 23, 2020, 10:28 p.m. 1k

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन कल 33 साल के हो जाएंगे। लॉकडाउन के चलते वरुण धवन इनदिनों अपने घर में ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूबरू होते हैं। वरुण धवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक से एक हिट फिल्म देने वाले वरुण धवन सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर वरुण धवन ने कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है। वरुण धवन के जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं उन से जुड़ी कई बातें।

फिल्म

वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वरुण न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि जोरदार डांस के लिए भी जाने जाते हैं। वरुण धवन कई सारी सुपरहिट फिल्मों से अपना अलग मुकाम बना चुके हैं। बता दें कि वरुण धवन की आने वाली फिल्म कुली नंबर वन है। फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। 

इसके साथ ही मिस्टर लेले भी वरुण की अपकमिंग फिल्मों में शामिल है। वरुण धवन अपनी फिल्मों और कूल पर्सनैलिटी के चलते खासा चर्चा में रहते हैं। वरुण धवन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों में से भी एक रह चुके हैं। वरुण धवन की साल 2014 में दो फिल्में रिलीज हुई थी "मैं तेरा हीरो" और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया'।

  साल 2015 में वरुण धवन की तीन फिल्में  रिलीज हुई थी "बदला" और "ABCD2", "दिलवाले"। वरुण धवन की साल 2017 में दो फिल्में रिलीज हुईं थी "बद्रीनाथ की दुल्हनिया" और "जुड़वा 2"। साल 2018 में वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म "सुई धागा" में दिखाई दिए थे। साल 2019 में वरुण धवन ने दो फिल्में की थी "कलंक" और "स्ट्रीट डांसर 3D"।

लव लाइफ

वरुण धवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। वो अपनी गर्लफ्रेंड मशहूर फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल के साथ कई बार साथ देखें गए हैं। 

खबर मिली थी की वो जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। नताशा और वरुण ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया, लेकिन किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि दोनों की लव स्टोरी शुरू कैसे हुई। वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। 

ये दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे। रिपोर्ट के अनुसार वरुण और नताशा जब एक-दूसरे को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट पर मिले तो दोनों एक-दूसरे के लिए इंटरेस्टेड हो गए थे। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू किया। फिर वरुण और नताशा का वक्त साथ में अच्छा बीतने लगा और इसी के बाद मिलने-जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। 

नताशा दलाल एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने अमेरिका के नयूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की है। अब नताशा भारत में ही अपने काम को प्रैक्टिस कर रही हैं और एक जानी-मानी डिज़ाइनर हैं। नताशा की पूरी फैमिली दिल्ली में ही रहती है।

डांसर वरुण धवन

वरुण धवन को डांस काफी पसंद है। इसीलिए उन्होंने रेमो डिसूजा के साथ दो फिल्में की हैं जो डांस पर बनी है। पहली फिल्म उन्होंने "ABCD2" किया था जो पूरी स्टोरी डांस पर है। 

वहीं दूसरी फिल्म "स्ट्रीट डांसर 3D" की हैं वो फिल्म भी पूरी डांस पर ही बनी है। फिल्म में उनके मूव देखने वाले होते हैं वरुण काफी अच्छे डांसर हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करते रहते है। 

Related Story