Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘द फ्लैश एक्टर लोगन विलियम्स का सिर्फ 16 साल की उम्र में निधन

अभिनेता लोगन विलियम्स (Logan Williams) ने 16 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। लोगन विलियम्स के निधन पर  आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही तमाम सितारे श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। अभिनेता की मां ने इस बात की पुष्टि की है कि गुरुवार को लोगन ने आखिरी सांस ली।  […]

Edited By : | Updated: Apr 4, 2020 16:26
Share :

अभिनेता लोगन विलियम्स (Logan Williams) ने 16 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। लोगन विलियम्स के निधन पर  आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही तमाम सितारे श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। अभिनेता की मां ने इस बात की पुष्टि की है कि गुरुवार को लोगन ने आखिरी सांस ली। 

बता दें कि लोगन ने हॉलीवुड के सुपरहिट सुपरहीरो टीवी शो 'द फ्लैश' के मुख्य किरदार बैरी एलन के बचपन का किरदार निभाया था। 

इस खबर के साथ ही द फ्लैश की स्टारकास्ट लोगन को सोशल मीडिया पर याद कर रही है। 'द फ्लैश' में बैरी एलन का मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता ग्रैंट गस्टिन ने भी लोगन को सोशल मीडिया पर याद किया है। गस्टिन ने अपने पोस्ट में बताया है कि मैं न सिर्फ लोगन के टैलेंट से बल्कि उनके प्रोफेशनलिस्म से भी काफी इम्प्रेस रहता था। 

इस दुखद खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। इसके साथ ही द फ्लैश की बाकी कास्ट ने भी लोगन को सोशल मीडिया पर याद करते हुए अपने दिल की बात लिखी।

ये भी देखिए :- दीपिका और रणवीर ने भी पीएम केयर फंड में दिया डोनेशन, अमाउंट का खुलासा नहीं !

First published on: Apr 04, 2020 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.