एक साथ दोनों हाथों से लिखते थे सुशांत सिंह राजपूत, सोशल मीडिया पर हो रहा हैं वीडियो वायरल

By Aditi June 22, 2020, 10:30 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हफ्ता हो गया है लेकिन फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक्टर की कई वीडियो वायरल हो रह हैं जो एक्टर की जिंदादिली को दिखा रहे हैं । तो वहीं कुछ तस्वीरें और वीडियो ये भी बया कर रहे हैं कि सुशांत वाकई जीनियस थे । सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों हाथों से लिखते दिख रहे हैं । ऐसे जिंदादिल शख्स को देखकर किसी के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है । 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुशांत 'छिछोरे' के अपने को-एक्टर ताहिर राज भसीन का नाम दोनों हाथों से लिख रहे हैं । एक्टर के इस हुनर को देखकर हर कोई हैरान है कि, आखिर एक ही इंसान में इतनी क्वालिटीज कैसे हो सकती हैं । ताहिर का नाम लिखने के बाद एक्टर बेहद खुश भी दिख रहे हैं ।

वहीं एक्टर के फैंस उनके जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें भूलने को तैयार नहीं है । किसी न किसी थ्रौबैक फोटो और वीडियो के सहारे फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं ।  उनके एक फैन ने उन्हें विशेष तरह से श्रद्धांजलि दी है ।3डी रंगोली बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं । 

इससे पहले उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें उनका मेकअप हो रहा है और इस दौरान वो मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं । इसमें वो एक्टर देव आनंद के मशहूर गाने 'पल भर के लिए कोई हमें प्यार कर ले, झूठा ही सही' पर डांस करते और उनकी एक्टिंग करते दिख रहे हैं । सुशांत का यह अंदाज देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं । 

बता दें सुशांत सिंह ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ दी थी। सुशांत ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला । अंकिता लोखंडे के साथ उनका 'पवित्र रिश्ता' खूब पसंद किया गया था और इसी सीरियल के बाद उनकी किस्मत चमकी और एक्टर को 'काय पो छे!' में ब्रेक मिला । इसके बाद सुशांत 'धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ', 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आए । सुशांत सुसाइड मामले में नौकर, परिजन और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ कई करीबियों से पूछताछ की जा रही है । 

बता दें कि सुशांत मामले पर तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं । वहीं इन दो लोगों से पुलिस की इन्हीं टीम्स में से एक पूछताछ करेगी । सुशांत केस में एक टीम उनके बिजनेस कॉन्टैक्ट से लेकर निजी रिश्तों तक हर पहलू की छानबीन कर रही है । पुलिस की तीसरी टीम सुशांत के डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ में लगाई गई है। ऐसे ही करीब 10-11 लोगों से पूछताछ हो रही है । 

Related Story

Next Story

SUSHANT SINGH RAJPUT की आखिरी फिल्म DIL BECHARA का ट्रेलर रिलीज, दिल जीत लेगा उनका रोमांटिक अंदाज !

single-post

By E24 July 6, 2020, 4:53 p.m. 1k

सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) के करोड़ों फैंस उनकी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, 24 जुलाई को रिलीज हो रही दिल बेचारा का ट्रेलर आ गया है। आपको बता दे पहले इस फिल्म का नाम किजी और मैनी था बाद में फिल्म का टाइटल 'दिल बेचारा' हो गया । ये पूरी तरह से प्यार भरी कहानी है। फिल्म में किंजी बासु का रोल कर रही हैं संजना सांघी वो  कैंसर की मरीज हैं तो वहीं मैनी के रोल में हैं सुशांत सिंह राजपूत ।

 एक हैंडसम कॉलेज ब्यॉय जो कि खूब मस्तीखोर है। किजी और मैनी एक दूसरे के अच्छे दोस्त और फिर धीरे -धीरे प्यार में पड़ जाते हैं । इसी दौरान कैंसर पीड़ित किजी की हालत बिगड़ने लगती है और उसे लगता है कि मरने से पहले वो अपने सपनों को पूरा करे। इसमे मैनी उसकी मदद करता है। रोमांटिक अंदाज में सुशांत काफी जंच रहे हैं। एक्टिंग ही नहीं उनका लुक भी फैंस को दीवाना बना रहा है। उनकी और संजना की केमिस्ट्री भी शानदार है।  2.43 सेकेंड के ट्रेलर में सिर्फ और सिर्फ सुशांत और संजना छाए हुए हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी है लेकिन उनकी झलक भी नहीं दिखाई गई है। 

बता दें कि ये फिल्म 2012 में आई जॉन  ग्रीन के इंग्लिश नॉवल पर बेस्ड 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स है। हॉलीवुड में इस नॉवेल पर पहले ही फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग 2018 से चल रही थी। फिल्म के ज्यादातर हिस्से झारखंड के जमशेद में शूट किए गए जबकि क्लाइमेक्स पेरिस में शूट हुआ। पहले ये फिल्म नंवबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। फिर फिल्म की रिलीज डेट 8 मई 2020 हुई और अब ये फिल्म दर्शक डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को देख सकेंगे।

आपको बता दे कि आज सुबह से सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर दिल बेचारा फिल्म  के बारे में इतना लिखा कि  #DilBecharaTrailer टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोग कई तरह से अपने दिल की बात लिख रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के 30 मिनट के भीतर ही इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। सुशांत के फैंस इसे रिकॉर्ड ब्रेकिंग ट्रेलर बनाना चाहते हैं। 

दिल बेचारा को फॉक्स स्टार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा है। दिल बेचारा से वो पहली बार डायरेक्शन की दुनिया में उतरे हैं। मुकेश छाबड़ा इससे पहले कास्टिंग डायरेक्टर थे। सुशांत सिंह राजपूत को पहली फिल्म काई पो चे इन्हीं के जरिए मिली थी। सुशांत ने मुकेश से वादा किया वो उनकी पहली फिल्म में काम करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया। 

Related Story

Next Story

PRIYANKA CHOPRA ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल किए पूरे, वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी जर्नी

single-post

By E24 July 4, 2020, 10:06 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी का दिल जीत चुकी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा वो अक्सर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन के रूप में दुनियाभर में जानी जाती हैं। वहीं प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत एक आउटसाइडर (Outsider) के तौर पर की थी, लेकिन आज प्रियंका ने अपने मेहनत और अपने दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर छोटे-बड़े एक्टर्स के साथ फिल्म किया और अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

वहीं आज प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 20 साल का सफर पूरा कर लिया है। इन 20 सालों में प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और उन्हें हर जगह कामयाबी हासिल हुई है। बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के खुशी में प्रियंका ने अपने 20 साल के करियर के सफर को इंस्टा पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया हैं। इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा की अब तक कि फिल्मों की क्लिप और डायलॉग से मिलाकर क्रिएट किया गया है। वीडियो में प्रियंका को Outsider, Hustler और Fearless दिखाया गया है। इस वीडियो को @ozzyproduction ने प्रियंका को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया हैं। 

वहीं वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'एंटरटेनमैंट के 20 साल पूरे हुए । शुक्रिया @ozzyproduction और मेरे सारे फैन्स को जिन्होंने मुझे इस अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है। मैं आप सभी से किसी दिन मिलना चाहूंगी। मैं इस पल को आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। जुड़े रहिए, थैंक यू।

बात वीडियो की करें जिसमें प्रियंका चोपड़ा की उन तमाम सफलताओं को दिखाया गया है, जिसकी वजह से उन्होंने ग्लोबल आइकन का मुकाम पाया है। वीडियो में प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया है। उनकी जर्नी को फीयरलेस और सेल्फ मेड सुपरस्टार बताया गया है। वीडियो में वो कई बड़े अवॉर्ड्स के साथ भी दिख रही हैं। बता दे कि प्रियंका को 2 बार राष्ट्रीय अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। वहीं प्रियंका 126 साल के हिस्ट्री में पहली इंडियन वीमेन बनी जो Vogue के कवर पेज पर आईं। एक ऐसी ऐक्ट्रेस जिन्होंने 'People’s Choice Award' भी अपने नाम किया। प्रियंका पहली इंडियन वीमेन बनी जिनके इंस्टाग्राम (Instagram ) पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की फिल्मी जर्नी के अलावा कई सारे सोशल वर्क से भी जुड़े काम दिखाए गए हैं। वीडियो में प्रियंका गरीब बच्चों के सपनों को पूरा करते दिख रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों के गानों का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में प्रियंका की कई सारी फिल्मों के डायलॉग को भी यूज़ किया गया है। प्रियंका कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैन्स प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे। सभी कमेंट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे और उनके काम कि जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Related Story

Next Story

जब सुशांत ने अपने गांव में कहा, मेरे लिए अच्छी लड़की ढूंढिए ..

single-post

By E24 July 2, 2020, 3:13 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को भले ही 15 दिन हो गए हो लेकिन इस सच को कुबूल करना उनके फैंस के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है। सुशांंत एक ऐसे एक्टर थे जिस किसी से भी मिलते थे फिर चाहे वो अपने परिवार हो या गांव के लोग हो। हर जगह अपनी अलग छाप छोड़ते थे। उनके जान के बाद सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत के पुराने वीडियो वायरल हो रहे है। वहीं अब सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमे उनके परिवार के लोग सुशांत से उनकी शादी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का वायरल हो रहा वीडियो तब का बताया जा रहा है जब वो आखिरी बार अपने पैतृक निवास पर पहुंचे थे और परिवार के लोगों ने उनसे शादी को लेकर सवाल किए थे। वायरल वीडियो सुशांत घर के आंगन में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं एक महिला सुशांत से पूछ रही हैं, 'शादी में सबको ले जाओगे न... इसके जवाब में वो कहते हैं कि पहले लड़की ढूंढ लें... सुशांत कह रहे हैं आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो... इस पर महिला ने कहा कि बिहार की लड़की से कर लोगे। इस पर वो कहते हैं काहे नहीं...' बता दें कि देसी अंदाज में सुशांत का इस तरह से बात करने वाला ये शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल 2 साल पहले सुशांत बिहार के पूर्णिया जिले में अपने पैतृक गांव मल्डीहा पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ चचेरे भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू भी थे। अपनी बिहार यात्रा के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने ननिहाल बोरने भी गए थे। यहां सुशांत ने मनसा देवी मंदिर पहुंचकर अपना मुंडन भी कराया था। अपने ननिहाल पहुंचने के लिए सुशांत को बाकी गांव वालों की तरह नाव का सहारा लेना पड़ा था।

सुशांत ने ये मुंडन अपनी मां की मन्नत को पूरा करने के लिए कराया था। दरअसल सुशांत चार बहनों में अकेले भाई थे और उनकी मां ने उनके लिए काफी मन्नतें मांगी थी मां की इसी मन्नत को पूरा करने के लिए सुशांत ने मुंडन कराया था। सुशांत की इच्छा थी कि काश उनकी मां भी इस दौरान उनके साथ होती लेकिन सुशांत की मां का देहांत (Death) तभी हो गया था जब सुशांत 16 साल के थे। 17 साल बाद अपने ननिहाल सुशांत सिर्फ मां की इसी मन्नत को पूरा करने के लिए पहुंचे थे सुशांत के गांव आने की खबर सुनते ही पूरा गांव उनको देखने के लिए इकट्ठा हो गया था। सुशांत ने इस दौरान सभी से मुलाकात की थी और तस्वीरें खिंचवाई थी। 

सुशांत ने इस दौरान वादा किया था कि मौका मिला तो वो अपने गांव के लिए भी जरूर कुछ करेंगे। उन्होंने सभी से आग्रह किया था कि गांव के युवाओं को आगे बढ़ाएं। वो हर कदम पर अपने साथियों का साथ देंगे हमेशा गांव आते रहेंगे और लोगों से मिलेंगे। बहरहाल , सुशांत की आत्महत्या(Suicide) की खबर से हर कोई स्तब्द है। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Related Story

Next Story

ALIA BHATT की मां SONI RAZDAN के घर स्वीमिंग पूल में घुसा सांप, शेयर किया वीडियो

single-post

By E24 July 2, 2020, 11:19 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई नई पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए है जो काफी चौकाने वाले हैं। दरअसल सोनी राजदान के घर सांप घुस गया जिसकी वीडियो उन्होंने शेयर की। सोनी के इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किए हैं और उन्हें सुरक्षित कहने के लिए कहा है। हालांकि इन वीडियो पर आलिया का कोई कमेंट नहीं आया है।

उन्होंने पहले वीडियो के कैप्शन में लिखा, हमारे स्वीमिंग पूल में आज एक गेस्ट देखने को मिला है। पहले तो वो पानी पीना चाह रहा था और फिर उसने पानी में डुबकी लगा ली। इसके बाद वो तैरते हुए झाड़ियों में चला गया। सोनी द्वारा शेयर की गई दूसरी वीडियो में इस सांप को झाड़ियों में जाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि ये काफी डरावना है। इसके बाद नीतू के कॉमेंट पर रिप्लाई करते हुए सोनी राजदान ने लिखा कि मैंने 9 सालों में पहली बार यहां सांप देखा है। 

हाल ही में सोनी राजदान ने कोरोना वायरस के चलते लोगों की लापरवाही पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सोनी राजदान का कहा था कि, 'मैं टीवी पर जो भी फुटेज देख रही हूं, जहां लोगों को बिना किसी कारण के देखा जा सकता है, अनावश्यक रूप से चीजों को छूना, बच्चों को बिना मास्क के बाहर निकालना आदि खतरनाक है। अगर हम ही यह नहीं समझ पाएंगे कि अपने लिए क्या अच्छा है, तो कोई और कुछ नहीं कर सकता।'

बता दें कि सोनी राजदान अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपना पक्ष रखती हैं। इससे पहले उन्होंने जनवरी में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देंवेंद्र सिंह के अरेस्ट होने के बाद 2001 में हुए संसद हमले में दोषी अफजल गुरू की फांसी पर सवाल उठाया था। एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अफजल गुरू को हुई फांसी की जांच करवाने की मांग की थी और उसके बाद अपनी सफाई भी दी। इसके बाद वो काफी सुर्खियों में रही थीं। 

Related Story