पूजा-पाठ से अपने जन्मदिन की शुरूआत करते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हो रहा है वायरल

By Aditi June 20, 2020, 3:28 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को आज 6 दिन हो गए हैं लेकिन आज भी इस बात पर यकिन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि एक्टर अब हमारे  बीच नहीं रहे । एक्टर के जाने के बाद उनके कई अनदेखे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । इस बीच सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो केवल छह महीने पहले का है । जब ये कहा जा रहा है कि बीते 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत अपने डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे ।

इस बीच उन्होंने अपना जन्मदिन किस तरह मनाया आप ये यहां पर देख सकते हैं । सुशांत सिंह राजपूत ने 21 जनवरी को अपना जन्मदिन बड़ी ही सादगी से अपनी बहन और मां के साथ मनाया । सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर पर पूजा और भजन का आयोजन किया था । 

जहां पर उनकी मां की तस्वीर भी रखी गई । सुशांत यहां पर भजन भी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं । पूरी भक्ति के साथ माथे पर तिलक लगाए हुए सुशांत का ये खुशी वाला चेहरा आप देखते रह जायेंगे। सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों के इकलौते लाडले भाई हैं ।  नीतू सिंह, श्वेता सिंह, मीतू सिंह ( क्रिकेटर) प्रियंका सिंह ( वकील ) है। जाहिर है घर के सबसे छोटे और सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले सदस्य। 

सुशांत की बहन ने ये वीडियोज उनके जन्मदिन पर साझा किए थे । वीडियो में सुशांत भी काफी खुश नजर आ रहे हैं । और परिवार के साथ हंसी खुशी आरती करते हुए नजर आ रहे हैं । बता दें कि, 34 साल की उम्र में सुशांत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली । पुलिस ने अभिनेता के आत्महत्या की पुष्टि की । सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थें ।

 

Related Story