लॉकडाउन में भी बॉलीवुड स्टार्स ने सचिन के बर्थडे को बनाया यादगार

By Arunima April 25, 2020, 12:31 a.m. 1k

रूपाली जायसवाल

देश के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर 24 अप्रैल को  47 साल के हो गए हैं। 24 अप्रैल 1973 को जन्मे सचिन के दिल में हर पल इंडिया धड़कता रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए सचिन ने इस बार बर्थडे ना मनाने का फैसला किया है। हालांकि इसके बाद भी सचिन के फैन्स सुबह से ही सचिन को बर्थडे विशेज दे रहे हैं, साथ ही सचिन को चाहने वाले बॉलीवुड स्टार्स ने भी सचिन के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए प्यार भरा मैसेज दिया है।

अभिषेक बच्चन

एक्टर अभिषेक बच्चन ने सचिन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। अभिषेक ने सचिन के साथ की पिक पोस्ट कर ट्विटर पर लिखा है- "हैप्पी बर्थडे सचिन। आपको स्वास्थ्य, खुशी, प्यार और हमेशा सम्मान"

शत्रुघ्न सिन्हा

वेटरन एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर सचिन के लिए लिखा-  "एक अद्भुत, शानदार कप्तान, एक महान क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप भारत के बेटे हैं, महाराष्ट्र का गौरव,  बेहतरीन इंसान और 'मास्टर ब्लास्टर'। आपने क्रिकेट की अपनी शानदार यात्रा में कई खिताब अपने नाम किए। आप दुनिया के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं। आपको खुशी, शांति, प्यार और स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

 रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने सचिन के साथ एक पिक पोस्ट की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्यारे सचिन- खुश, स्वस्थ और सुरक्षित रहें। ख़ूब ख़ूब शुभीचा। ”

कैलाश खेर

सिंगर कैलाश खेर ने उन पलों को याद किया कि जब वो बॉलीवुड में आए थे तब लोग कैलाश को देखकर कहते थे कि आप सचिन तेंदुलकर जैसे दिखते हैं। कैलाश ने उन लम्हों को याद कर लिखा- "जब मैंने इस चमत्कारी फिल्मी दुनिया में प्रवेश किया तो लोग मुझे सचिन जैसे दिखने वाले और नुसरत जैसे गाने वाले शख़्स के रूप में जानते थे। दोनों तारीफ मेरी खुशी को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल की जाती थी, सचिन भारत देश को आप पर गर्व है। #हैप्पी बर्थडे सचिन... हमारे प्यारे भारत रत्न। सचिन को हमारे समय में भेजने के लिए भगवान का शुक्रिया।

राहुल बोस

राहुल बोस ने सचिन को विश करते हुए लिखा- "सचिन आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई । क्रिकेट के मैदान पर मैंने आप जैसा प्रेरणादायक क्रिकेटर कभी नहीं देखा।" 

हर्षदीप कौर

रैपर हार्ड कौर ने भी ट्विटर पर लिखा, "एक सच्चे सज्जन .. सोने का दिल .. बेहद विनम्रता .. लाखों लोगों के दिल की धड़कन और क्रिकेट का भगवान! हैप्पी बर्थडे सचिन सर। आपका आप होने के लिए शुक्रिया। भगवान आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों का आशीर्वाद दें !!" 

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया, “आप बेहद विनम्र और बैलेंस्ड व्यक्तित्व के साथ प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं इसलिए आपके जैसा दूसरा कभी नहीं हो सकता। जन्मदिन मुबारक हो सचिन तेंदुलकर।"

 

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर को सयानी घोष, मलयालम एक्टर निविन पॉली, अंगद बेदी और किच्चा सुदीप ने भी बर्थडे की ढेर सारी विशेज दी हैं।

आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी से लड़ाई में भी सचिन तेंदुलकर ने देश का साथ देते हुए आर्थिक मदद दी है। पहले ही 50 लाख रुपए का दान कर चुके क्रिकेट के भगवान ने फिर से 5000 लोगों के लिए खाना खिलाने का भी ऐलान किया है।

Related Story