नेटफ्लिक्स पर ये खास सीरीज प्रोड्यूस कर रहे हैं रॉबर्ट डॉनी जुनियर

By Arunima May 14, 2020, 5:18 p.m. 1k

मार्वल सुपरहीरोज के पूरी दुनिया में फैन्स हैं। अलग-अलग सुपरहीरोज की अपनी फैन फॉलोइंग है। इन सुपरहीरोज में एक सुपरहीरो बहुत खास है और वह आयरन मैन। आयरन मैन की पॉप्युलैरिटी ऐसे समझी जा सकती है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की पिछली फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' में आयरन मैन को देखकर फैन्स रो तक पड़े थे। अब अगर आप आयरन मैन को जानते हैं तो हॉलिवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में उनके फैंस के लिए खुशी की खबर है कि रॉबर्ट डॉनी जुनियर नेटफ्लिक्स पर नया शो लाने वाले हैं। 

हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट डॉनी जुनियर और उनकी पत्नी सुजन डॉनी नेटफ्लिक्स के लिए "स्वीट टूथ" सीरीज बनाने करने वाले हैं। स्टीमर ने जेफ़ लेमायर द्वारा बनाई गई डीसी पात्रों पर आधारित लाइव-एक्शन ड्रामा सीरीज के लिए आठ-एपिसोड के सीरीज का आदेश दिया है।

इस सीरीज की कहानी एक हिरण और एक लड़के पर आधारित है जो अपने घर को छोड़ कर जंगल चला जाता है ताकि वो बाहर की दुनिया को एक प्रलय से बचा सके।

सीरिज के राइटर ने लिखा है कि, “वह इस नई दुनिया के बारे में जवाबों की तलाश में इंसानों और जानवरों-बच्चों के संकरों के एक रैगटैग परिवार से जुड़ता है।” इस शो में क्रिश्चियन कॉन्फ्रेंस, नॉनसो एनोजी, अडेल अख्तर और विल फोर्टा जैसे दिग्गज अभिनेता जेम्स ब्रोलिन कथाकार (narrator) के रूप में काम करेंगे। इस सारीज का निर्माण टीम डाउनी द्वारा वार्नर ब्रदर्स टेलीविजन के सहयोग से किया जाएगा।

Next Story

रितेश देशमुख ने पापा की याद में बनाया भावुक वीडियो, लोग खूब पसंद कर रहे हैं

single-post

By E24 May 26, 2020, 6:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । वो लगातर टिकटॉक पर अपनी वीडियोज़ शेयर कर खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रोज अपने नए-नए टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) के जरिए फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच रितेश ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है । उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। इससे ये भी पता लगता है कि रितेश अपने पापा को कितना मिस करते हैं। 

हाल ही में रितेश ने एक बेहद ही भावुक कर देने वाला टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होनें अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) कि याद में बनाया है। जिन्हें आज रितेश उनके बर्थडे पर काफी मिस कर रहे हैं।

वीडियो में रितेश हैंगर पर टंगे हुए कुर्ते के पास जाते हैं और उसमें अपना एक हाथ डालकर इस तरह वीडियो शूट करते हैं, जैसे वो हाथ उनके पिता का है और वो रितेश को प्यार कर रहे हो उनकी पीठ थपथपा रहे हो।

 इस वीडियो के आखिरी में उनके पिता की फोटो आती है और एक पिक्चर में विलासराव देशमुख और रितेश देशमुख का बैक पिक्चर दिख रहा है। जिसमें रितेश और उनके पिता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। इस वीडियो के द्वारा रितेश ने अपने पिता के प्रति बहुत सारा प्यार जाहिर किया है। वीडियो में उस बेटे के भावना को बखूबी देखा जा सकता है जो अपने दिवंगत पिता के बिना अधुरा महसूस कर रहा हैं ।

वहीं, रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्सन में लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे पापा, मिस यू एव्रीडे। रितेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही देर बाद इसे हजारों लोगों ने देख लिया है और साथ ही कमेंट कर विलासराव देशमुख को याद कर रहे हैं, और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रह चुके है । विलासराव देशमुख का 14 अगस्त, 2012 को निधन हो गया था। उनके तीन बेटे हैं अमित देशमुख, रितेश देशमुख और धीरज देशमुख। एक तरफ जहां अमित और धीरज इंडियन नेशनल कांग्रेस (Indian National Congress) से जुड़े हुए हैं वहीं रितेश बॉलीवुड एक्टर के तौर पर पॉपुलर हैं। 

Next Story

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' कानूनी झमेले में फंसी, मेकर्स पर लगा कंटेंट चोरी का आरोप !

single-post

By E24 May 26, 2020, 4:42 p.m. 1k

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म "झुंड" लंबे समय से चर्चा में हैं। दर्शक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर ही रहे थे बिग बी की फिल्म कानूनी झमेले में फंस गई है। फिल्म पर कॉपीराइट के उल्लघंन का केस दर्ज करवाया गया। इस केस की सुनवाई 28 मई को अदालत में होनी है। 

यह मुकदमा हैदराबाद के फिल्म मेकर नंदी चिन्नी कुमार ने तेलंगाना की अदालत में दायर किया  है। उन्होंने फिल्म को लेकर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया है। ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। विजय ने स्लम के बच्चों को फुटबॉल, या फुटबॉल खेलने के लिए प्रोत्साहित किया और बुरी आदतों का शिकार होने से बचाया। वह अखिलेश पॉल के कोच भी थे, जो एक बदनाम गैंगस्टर से फुटबॉल खिलाड़ी बना था।

नंदी चिन्नी कुमार ने बताया, "मैंने अखिलेश पॉल का विशेष कॉपीराइट खरीदा है, जो एक डॉन और स्लम फुटबॉल खिलाड़ी है और भारतीय कप्तान के रूप में स्लम फुटबॉल खेलता है। वह अपने कोच विजय बरसे से प्रेरित था। अब, नागराज मंजुले जी एक फिल्म बना रहे हैं, जो कि विजय बरसे के वास्तविक जीवन की कहानी है। बरसे ने अपने जीवन पर एक फिल्म बनाने का अधिकार टी-सीरीज को बेच दिया है। नंदी चिन्नी अभिषेक पॉल पर फिल्म बना रहे हैं जबकि टीसीरीज उसके कोच विजय बरसे पर। देखा जाए तो दोनों ही फिल्मों की कहानी बहुत हद तक जैसी होगी और इसी वजह से मामला अदालत तक पहुंच गया है।  

इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं। नागराज ने इससे पहले सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का निर्देशन किया था। इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले बन रही है। 

Next Story

यश और रूही ने नहीं खाने दिया करण जौहर को बर्थडे केक, कहा- मोटे हो जाओगे

single-post

By E24 May 26, 2020, 3:25 p.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। उनके बच्चे यश और रूही उनके इंस्टाग्राम की रौनक बने हुए हैं। करण अक्सर ही यश और रूही का कोई वीडियो रिकॉर्ड करके इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं और फैन्स इन वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

 हाल ही में करण जौहर ने अपने 48वें बर्थडे सेलिब्रेशन को लॉकडाउन की वजह से बिना किसी धूमधाम के मनाया। उन्होंने घर पर रहकर बच्चों और मां के साथ बर्थडे केक काटा। करण जौहर ने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो कैंडल को बुझाएं। इसके बाद करण यश-रूही से पूछते हैं क्या मैं ये केक खा सकता हूं? मगर वो दोनों मना करते हैं। यश-रूही कहते हैं अगर वो केक खाएंगे तो मोटे हो जाएंगे। करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो प्लीज उन्हें अपने जन्मदिन का थोड़ा सा केक खाने दें।

वीडियो में करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो कैंडल को बुझाएं। इसके बाद करण यश-रूही से पूछते हैं क्या मैं ये केक खा सकता हूं? मगर वो दोनों मना करते हैं। यश-रूही कहते हैं अगर वो केक खाएंगे तो मोटे हो जाएंगे। करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो प्लीज उन्हें अपने जन्मदिन का थोड़ा सा केक खाने दें।

 इसके बाद करण जौहर के बच्चे खुद ही केक खाने लगते हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- बर्थडे लव। करण जौहर इन दिनों अपने बच्चों के क्यूट वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। बर्थडे के मौके पर करण जौहर को फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स से भी बधाई मिली थी। 

आपको बता दें कि करण जौहर ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करण ने ट्वीट में लिखा- मेरे दो घरेलू कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लक्षण दिखने के बाद उन्हें बिल्डिंग में अलग क्वारनटीन रखा गया था। हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम लोगों ने भी टेस्ट करवाया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। 

Next Story

सिनेमैटोग्राफर नदीम खान आईसीयू में भर्ती, परिवार को अब चाहिए आर्थिक मदद !

single-post

By E24 May 26, 2020, 2:39 p.m. 1k

इंडस्ट्री के जाने माने सिनेमैटोग्राफर नदीम खान  (Nadeem Khan) की हालात दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है। नदीम बीते दिनों सीढ़ियों से गिरने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती हैं।  इस महीने की शुरुआत में ही सीढ़ियों से गिरकर नदीम खान चोटिल हो गए थे। उनके कंधे, सीने और सिर में गहरी चोटें आई थीं उसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था और अभी भी उनका वहीं पर इलाज चल रहा है। लीलावती जैसे बड़े अस्पताल में लगातार भर्ती रहने की वजह से उनका परिवार अब आर्थिक समस्याओं से भी जूझने लगा है। 

नदीम खान की पत्नी मशहूर गायिका पार्वती खान ( Parvati Khan) एक खुद्दार महिला हैं और इसीलिए वह लोगों से मदद मांगने में भी कतरा रही हैं। नदीम खान पिछले लगभग 20 दिनों से लीलावती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। घटना के कुछ दिनों बाद तक बेहोशी की हालत में रहे नदीम की हालत में कुछ समय पहले मामूली से सुधार देखे गए थे लेकिन अब उनकी हालत अचानक से और बिगड़ गई है। 

देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू होने के कारण उनके रिश्तेदार और सगे संबंधी उनसे मिलने और देखभाल करने तक नहीं आ पा रहे हैं और ना ही कोई मदद कर पा रहे हैं। इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (इफ्टडा) की पहल पर एक बड़े निर्देशक उनकी मदद के लिए सामने तो आए हैं लेकिन जो मदद मिली है वो पर्याप्त नहीं है। 

 नदीम खान ने 40 से ज्यादा फिल्मों में बतौर सिनेमेटोग्राफर काम किया है। जुर्म, किंग अंकल, खलनायिका, इल्जाम, आवारगी जैसी फिल्मों में उन्होंने कैमरा सेक्शन संभाला। तिरछी टोपी वाले फिल्म का डायरेक्शन  उन्होंने किया। 80 और 90 के दशक में वो फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहें। चंद्रकांता सीरियल के वो डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी  थे। वहीं उनकी वाइफ पार्वती खान एक पॉप सिंगर थीं लेकिन वक्त के साथ इन्हें बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया और परिवार की आर्थिक स्थिति ढीली हो गई।