Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Robert Downey Jr producing ‘Sweet Tooth’ series at Netflix

मार्वल सुपरहीरोज के पूरी दुनिया में फैन्स हैं। अलग-अलग सुपरहीरोज की अपनी फैन फॉलोइंग है। इन सुपरहीरोज में एक सुपरहीरो बहुत खास है और वह आयरन मैन। आयरन मैन की पॉप्युलैरिटी ऐसे समझी जा सकती है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की पिछली फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' में आयरन मैन को देखकर फैन्स रो तक पड़े थे। […]

Edited By : | Updated: May 14, 2020 11:48
Share :

मार्वल सुपरहीरोज के पूरी दुनिया में फैन्स हैं। अलग-अलग सुपरहीरोज की अपनी फैन फॉलोइंग है। इन सुपरहीरोज में एक सुपरहीरो बहुत खास है और वह आयरन मैन। आयरन मैन की पॉप्युलैरिटी ऐसे समझी जा सकती है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की पिछली फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' में आयरन मैन को देखकर फैन्स रो तक पड़े थे। अब अगर आप आयरन मैन को जानते हैं तो हॉलिवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में उनके फैंस के लिए खुशी की खबर है कि रॉबर्ट डॉनी जुनियर नेटफ्लिक्स पर नया शो लाने वाले हैं। 

हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट डॉनी जुनियर और उनकी पत्नी सुजन डॉनी नेटफ्लिक्स के लिए “स्वीट टूथ” सीरीज बनाने करने वाले हैं। स्टीमर ने जेफ़ लेमायर द्वारा बनाई गई डीसी पात्रों पर आधारित लाइव-एक्शन ड्रामा सीरीज के लिए आठ-एपिसोड के सीरीज का आदेश दिया है।

इस सीरीज की कहानी एक हिरण और एक लड़के पर आधारित है जो अपने घर को छोड़ कर जंगल चला जाता है ताकि वो बाहर की दुनिया को एक प्रलय से बचा सके।

सीरिज के राइटर ने लिखा है कि, “वह इस नई दुनिया के बारे में जवाबों की तलाश में इंसानों और जानवरों-बच्चों के संकरों के एक रैगटैग परिवार से जुड़ता है।” इस शो में क्रिश्चियन कॉन्फ्रेंस, नॉनसो एनोजी, अडेल अख्तर और विल फोर्टा जैसे दिग्गज अभिनेता जेम्स ब्रोलिन कथाकार (narrator) के रूप में काम करेंगे। इस सारीज का निर्माण टीम डाउनी द्वारा वार्नर ब्रदर्स टेलीविजन के सहयोग से किया जाएगा।

First published on: May 14, 2020 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.