Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रियंका चोपड़ा जल्द बनेंगी चाची, सोफी टर्नर के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही उनके पति निक जोनस और उनके भाईयों के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं। निक और उनके दो बड़े भाई जो जोनस और केविन जोनस साथ मिलकर म्यूजिक बैंड जोनस ब्रदर्स में काम करते हैं। इन तीनों भाईयों की जिंदगी कैमरा के […]

Edited By : | Updated: Feb 13, 2020 13:30
Share :


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही उनके पति निक जोनस और उनके भाईयों के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं। निक और उनके दो बड़े भाई जो जोनस और केविन जोनस साथ मिलकर म्यूजिक बैंड जोनस ब्रदर्स में काम करते हैं।

इन तीनों भाईयों की जिंदगी कैमरा के सामने रहती है। ऐसे में खबर है कि जोनस परिवार में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। खबरों की माने तो निक जोनस के बड़े भाई और प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी सोफी टर्नर माता-पिता बनने वाले हैं।

 हॉलीवुड के एंटरटेनमेंट चैनल ई न्यूज की मानी जाए तो सोफी और जो अपने पहले बच्चे के मां-बाप बनने के लिए तैयार हैं। हालांकि अभी एक  खबर की पुष्टि कपल ने नहीं की है। सूत्रों की माने तो सोफी टर्नर 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि ये अभी  बहुत जल्दी है लेकिन जो और सोफी इस खबर से बहुत उत्साहित हैं। 

दोनों ने अपने परिवारों को भी बच्चे के आने की खबर दे दी है और सभी इन खबर से बेहद खुश हैं। बता दें कि फिलहाल जोनस ब्रदर्स का हैप्पीनेस बिगिन्स टूर चल रहा है। जोनस परिवार फिलहाल इस म्यूजिक टूर के चलते यूरोप में हैं। 

जो और सोफी को पिछली बार साथ में ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 के दौरान देखा गया था। इस अवॉर्ड शो में जो ने निक और केविन के साथ मिलकर अपना नया गाना What A Man Gotta Do परफॉर्म किया था। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं।

 याद दिला दें कि लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जो जोनस और सोफी टर्नर ने मई 2019 में लास वेगस में शादी की थी।

 इस चोरी चुप्पे हुए शादी के बाद दोनों ने फ्रांस में धूमधाम से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुआ था। 

First published on: Feb 13, 2020 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.