कोरोना की वजह से संगीत निर्माता हाल विलनर का निधन

By Arunima April 19, 2020, 8:26 p.m. 1k

चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा हैं। इस वायरस की वजह से हर किसी के कामों पर भारी सकंट छाया हुआ है। हर देश में इन दिनों लॉकडाउन का महौल बना हुआ है। कोरोना संक्रमण के बीच मशहूर संगीत निर्माता हाल विलनर (Hal Willner) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 64 वर्षीय म्यूजिक कंपोजर की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन रोलिंग स्टोन की खबर के मुताबिक विलनर में कोविड 19 के लक्षण थे।

कुछ वक्त पहले विलनर ने ऐसा ही एक ट्वीट भी किया था।विलनर की गिनती हॉलीवुड के दिग्गजों में होती थी। विलनर के निधन पर फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

1956 में विलनर का जन्म पेन्सिलवेनिया के एक शहर में हुआ था। 1974 में विलनर जोइल डोर्न के साथ काम करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए। 1980 में विलनर ने एमाकोर्ड नीनो रोटा (Amarcord Nino Rota) नामक एलबम रिलीज की थी जो इटली के म्यूजिक कंपोजर नीना रोटा को ट्रिब्यूट थी।

बता दें कि विलनर 1981 से ही सैटरडे नाइट लाइव के लिए म्यूजिक कंपोज करते आ रहे थे। इसके साथ ही विलनर ने मैरिएन फेथफुल, लो रीड, बिल फ्रिसल, विलियम एस, बर्रोज़, गैविन फ्राइडे, लुसिंडा विलियम्स, लॉरी एंडरसन और एलन गिन्सबर्ग आदि के लिए एल्बम तैयार किए हैं। उन्होंने टिम बकले के लिए एक लाइव ट्रिब्यूट कंसर्ट का निर्माण भी किया था।

Related Story

Next Story

स्टार्स करोड़ों में देते हैं अपने Bodyguards को सैलरी ! जानिए इनकी कमाई !

single-post

By E24 June 5, 2020, 7:09 p.m. 1k

स्टारडम अपने आप में बहुत बड़ी बात है। किसी एक्टर को यह हासिल होने के बाद उनका आम लोगों के बीच निकलना बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसे में वो अपनी सुविधा के लिए बॉडीगार्ड रखते हैं जिन्हें उन्हें मोटी-मोटी सैलरी देनी होती है। बॉलीवुड स्टार्स की सुरक्षा में मुस्तैद इन बॉडीगार्डस की सैलरी करोड़ों में होती है। 

1

shahrukh khan

आज हम आपको बताएंगे सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan)के बॉडीगार्ड रवि सिंह अपने काम का कितना मेहनताना लेते हैं। बॉलिवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। वह पिछले नौ सालों से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान से रवि सिंह अपने मेहनताने का सालाना 2.7 करोड़ लेते हैं। इस तरह से रवि सिंह बॉलिवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं। 

1

shahrukh khan

बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार की हर छोटी-बड़ी खुशियों में रवि सिंह को शामिल करते हैं। रवि सिंह लाइमलाइट में नहीं रहते हैं लेकिन शाहरुख खान के साथ हमेशा मौजूद रहते हैं।

सलमान खान

सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा की सैलरी भी काफी ज्यादा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी सिक्यॉरिटी के लिए शेरा को सालाना 2 करोड़ से ज्यादा की रकम देते हैं। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्यॉरिटी एजेंसी के मालिक हैं और वह काफी लाइमलाइट में रहते हैं। 

आमिर खान

हिंदी सिनेमा के परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले एक्टर आमिर खान अपने बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े को सालाना 2 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं।

अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है। बिग बी अपने ताकतवर बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सालाना 1.5 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं।

अक्षय कुमार

दोस्तों बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार के ताकतवर बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है, वो अपने बॉडीगार्ड को सालाना 1.2 करोड़ रुपये सैलरी देते हैं।

Related Story

Next Story

बेहद 2' स्टार Shivin Narang का रोमांटिक वी़डियो 'चढेया फितूर' हुआ रिलीज।

single-post

By E24 June 5, 2020, 6:38 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - टीवी के फेमस एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) का रोमांटिक सॉन्ग 'चढेया फितूर' (Chadeya Fitoor) आज यानी 5 जून को रिलीज हो गया है। इस गाने में शिविन के साथ मिस डीवा 2019 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मॉडल वर्तिका सिंह (Vartika Singh) भी नज़र आ रही हैं.

 ये एक रोमांटिक गाना है , जिसमें शिविन एक डफलीवाला बने हैं। वही इस गाने में हीर और रांझा का प्यार दिखाया गया है। गाने में शिविन और वर्तिका की रोमांटिक केमिस्ट्री गजब की है।  

महज कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 13k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को 'शाहिद मल्ल्या' और 'दीदार कौर' ने मिलकर गया है। इसके बोल 'गोल्डी सोहेल' ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक 'अनुराग सैकिया' ने दिया है। शिविन नारंग और वर्तिका सिंह को लेकर फिल्माए गए इस गाने को 'सिद्धांत सचदेव' ने डायरेक्ट किया है। 

वही गाने के बारे में एक बातचीत के दौरान श‍िव‍िन ने बताया क‍ि ये गाना लॉकडाउन होने से पहले ही शूट हो गया था। और मुझे आज भी याद है कि एयरपोर्ट पर उस समय भी काफी रिस्ट्रिक्शंस थे। हम सभी फ़ेस पर मास्क लगा कर शूट पर गए थे। वही इस गाने के जरिए मुझे लॉकडाउन से पहले एक खूबसूरत देश घुमने का भी मौका मिला। ये वीडियो सॉन्ग एक थिएटर ग्रुप के बारे में है जो कि किर्गिस्तान गए होते हैं और टीम के साथ काम करना भी मुझे काफी अच्छा रहा। वहीं वर्त‍िका के साथ काम करना मेरे लिए एक अच्‍छा अनुभव रहा। वर्त‍िका ने भी श‍िव‍िन की तारीफ की है और साथ ही दोनो ने ये भी उम्‍मीद की है क‍ि गाना दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। जैसे श‍िव‍िन को पहली बार सुनने पर ही इस गाने से प्‍यार हो गया था। 

श‍िव‍िन दर्शकों के बीच 'वीरा' और 'बेहद 2' जैसे शोज के साथ पॉपुलर हो चुके हैं। वही वो 'चढेया फितूर' (Chadeya Fitoor) के अलावा भी कई और म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुके हैं। इससे पहले वो जफेरान (Zaffaran) में दिख चुके है और सबसे सुपरहिट गाना 'याद पिया कि आने लगी' में भी शिविन- दिव्या खोसला के अपोजिट नज़र आ चुके हैं। जिस सॉन्ग को दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला था। ये एक सुपरहिट सॉन्ग साबित हुई थी और अब उनके लेटेस्ट रोमांटिक वीडियो को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Related Story

Next Story

ट्रोल पर भड़कीं Mandana Karimi, बताया- हां, मेरे पास वो सब है जो तुम्‍हारी मां के पास है

single-post

By E24 June 5, 2020, 5:03 p.m. 1k

फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'भाग जॉनी' के साथ-साथ 'बिग बॉस' हिस्सा बनीं मंदना करीमी (Mandana Karimi) की जो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।

 हाल ही में मंदाना करीमी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो अंडरगारमेंट्स और शर्ट पहने दिख रही हैं। इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। इस पर मंदना ने वर्कआउट के बाद का वीडियो शेयर करके ट्रोल्स को जवाब दिया है। इस लाइव वीडियो में वह बताती हैं कि, मैंने अभी अपना वर्कआउट खत्म किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस का हालचाल लिया। इसके बाद मंदना ने कॉमेंट करने वालों को भी जवाब दिया। मंदाना ने वीडियो में कहा कि-"हां, मेरे पास वो सब है जो तुम्‍हारी मां के पास है।"

 

 यह पहला मौका नहीं है जब मंदना ट्रोल्स पर भड़की हैं। पहले बिकीनी पहनने पर ट्रोल हो चुकीं मंदना ने जवाब दिया था कि, मैं बिकीनी पहनती हूं और हां मैं मुस्लिम हूं। इसका मतलब यह नहीं कि मैं बुरी इंसान हूं। मुझे इन ट्रोल्स पर हंसी आती है। 

 

Mandana Karimi

वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदानी ईरानी मॉडल-एक्ट्रेस हैं। वह 'बिग बॉस 9' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। हाल ही में वो वेब सीरीज 'द कसीनो' में नजर आने वाली हैं। "द कसीनो" एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है। इस वेब सीरीज में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, एन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा। 

Related Story

Next Story

Sapna Choudhary के इस डांस पर दीवाने हुए फैन्स, अबतक देखा गया करोड़ों बार

single-post

By E24 June 5, 2020, 3:20 p.m. 1k

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस आज हर जगह मौजूद हैं। सपना चौधरी ने सिर्फ हरियाणवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। आज भी सपना चौधरी के स्टेज शोज के लिए फैंस की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है। 

हीं सपना के नए वीडियो के अलावा उनके कई पुराने डांस वीडियो भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। इसी बीच सपना का एक पुराना डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है। अबतक इस इस वीडियो को 25 करोड़ से व्यूज मिल चुके हैं। देसी अंदाज से फैन्स का दिल जीतने वाली हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के 'तू चीज लाजवाब' गाने को 25 करोड़ से व्यूज मिल चुके हैं। लॉकडाउन के बीच इस गाने को जमकर सुना जा रहा है। 

 

Sapna Choudhary

इस गाने ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आग लगा रखी है। इसे राजू पंजाबी ने गया है और गाने के बोल लिखे हैं एंडी दहिया ने। इस गाने को सोनोटेक यू-ट्यूब चैनल ने रिलीज किया था, इस चैनल ने गाने की पॉपुलरिटी को देखते हुए इसके दो वर्जन रिलीज किए।

 

Sapna Choudhary

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी ने बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं उन्हें इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। साथ ही फैंस ने उनको शो में काफी स्पॉट किया था।  

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Related Story