क्रिस हेम्सवर्थ का भारतीय फैंस को संदेश

By Arunima April 7, 2020, 8:01 p.m. 1k

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) एक बार फिर से अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों की जीतने वाले हैं। उनकी फिल्म एक्सट्रैक्शन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि पूरी दुनिया में महामारी बनकर फैले कोरोना वायरस की वजह से क्रिस हेम्सवर्थ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए कर रहे हैं।

 सोशल मीडिया पर ही उन्होंने भारत आकर एक्सट्रैक्शन का प्रमोशन करने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वह भारत नहीं आ सके। दरअसल नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर क्रिस हेम्सवर्थ का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह भारतीय दर्शकों के लिए एक्सट्रैक्शन का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। 

 

वीडियो में क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने भारतीय फैंस से नमस्ते करते हुए कहा, 'मैं क्रिस हेम्सवर्थ, जैसा कि आप लोग जानते हैं कि मैं भारत आने के लिए बहुत उत्साहित हूं और फिल्म का जश्न मनाना चाहता हूं, जहां पर इसकी शूटिंग हुई है। आपके देश में फिल्म के प्रोडक्शन के दौरान का समय काफी अच्छा रहा और इसलिए मैं वापस आने के लिए काफी उत्साहित हूं।'

वीडियो में क्रिस हेम्सवर्थ ने आगे कहा, 'जैसा कि आप जानते हैं कि पूरी दुनिया में इस वक्त क्या हो रहा है। आपकी तरह मैं भी घर पर ही हूं। मैं जानता हूं कि यह समय किसी के लिए भी सही नहीं है। इसलिए मैं कुछ शेयर करना चाहता था। उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा। इसके बाद उन्होंने बताया कि एक्सट्रैक्शन का ट्रेलर 7 अप्रैल यानी मंगलवार को रिलीज होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत में भी हुई है। 

इस फिल्म की कहानी कालाबाजारी करने वाले एक निडर व्यक्ति टाइलर रेक की है जो एक अपहृत बच्चे को छुड़ाने में पूरी जान लगा देता है। भारतीय दर्शकों के लिए यह इस महीने की बहुप्रतीक्षित फिल्म है क्योंकि इस फिल्म में उनका चहेते स्टार थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

 इस फिल्म को एवेंजर्स के निर्देशक जो रूसो ने लिखा है और सैम हारग्रेव ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related Story

Next Story

मशहूर सिंगर Madonna ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर, कुछ ही घंटे में तस्वीर पर आए लाखों लाइक्स

single-post

By E24 July 7, 2020, 9:26 p.m. 1k

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस मैडोना (Madonna) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट करके बवाल मचा दिया है। मैडोना की ये लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर दुनियाभर में उनके फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है और हर कोई उनका अंदाज देखकर हैरान है। मैडोना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक हैट और पास में बैसाखी ली हुई नजर आ रही हैं।

 इंटरनेट पर इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस तस्वीर में फिटनेस देखकर लोग भी उनकी काफी सराहना कर रहे हैं। बता दें कि मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। 

मालूम हो कि इस साल मार्च में मैडोना स्टेज से गिर गई थीं और उनके घुटने में चोट लग गई थी। मैडोना ने बताया था कि वो कुर्सी से जमीन पर गिर गई थीं जिससे उनकी टेल बोन में चोट लगी थी।

मैडोना हाल ही में कोरोना वायरस ती चपेट में आ गईं थीं। वह 'मैडोना X' के लिए पेरिस में अंतिम चरण की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो गईं थीं। बाद में मैडोना ने पोस्ट कर बताया वो एंटीबॉडीज हैं। उन्होंने लिखा था, 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं। ऐसे में कल से मैं कार में एक लंबी ड्राइव पर निकलने वाली हूं। 

बता दें कि मैडोना 61 साल की हैं और 6 बच्चों की मां हैं, जिनमें से चार बच्चों को उन्हें गोद लिया है। मैडोना के दो बायोलॉजिकल बच्चे हैं, बेटी लॉरडेस और बेटा रोक्को रिची हैं। वहीं साल 2006 में उन्होंने डेविड बैंडा को और साल 2009 में मर्सी जेम्स को गोद लिया था। वहीं साल 2017 में उन्होंने ट्विंस ईस्टर और स्टेला को गोद लिया था। 

Related Story

Next Story

PICS: 39 साल के हुए MAHENDRA SINGH DHONI, गुपचुप रचाई थी साक्षी संग शादी

single-post

By E24 July 7, 2020, 3:38 p.m. 1k

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड (तब बिहार) के रांची में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी ये नाम क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसके नाम कई रिकॉर्ड्स हैं। अपने बड़े बालों के साथ बल्लेबाजी करते धोनी, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते माही, विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों को सुझाव देते है। 

झारखंड के रांची से आने वाले धोनी ने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाईयां दी। धोनी क्रिकेट के मैदान में जितना धमाल मचाते हैं वहीं पर्सनल लाइफ में वो काफी सुलझे हुए हैं। धोनी के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी बता रहे हैं।

धोनी और साक्षी की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी। धोनी और साक्षी के पिता रांची में एक ही कंपनी मेकॉन में काम करते थे। इसीलिए धोनी-साक्षी बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। धोनी और साक्षी रावत तब रांची के डीएवी श्यामली के स्कूल में साथ पढ़ते करा करते थे।

 साक्षी और धोनी के परिवार एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। कोलकाता की साक्षी सिंह रावत के परिवार का नाता देहरादून से जुड़ा है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के रांची में पैदा हुए पर उनका परिवार अलमोरा जिले से है। 

ऐसे में दोनों का उत्तराखंड कनेक्शन भी है। साक्षी फिर से सीधे ही देरादून चली गईं तो दोनों परिवारों के बीच कोई कनेक्शन ही नहीं बचा, लेकिन वो कहते हैं ना कि किस्मत में जो लिखा हो उसे कौन टाल सकता है। धोनी और साक्षी की मुलाकात अचानक की कोलकाता में हुई। 

 उस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स में मैच खेला जा रहा था। जिस होटल में धोनी रुके थे उसी होटल में साक्षी ट्रेनिंग ले रहीं थीं। होटल के मैनेजर युद्धजीत दत्ता ने साक्षी की धोनी से मुलाकात कराई। इसके बाद धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और मैसेज किया। 

पहले साक्षी को लगा कि कोई फिरकी ले रहा है लेकिन बाद में पता चला कि वो धोनी ही है। इसके बाद 2008 में दोंनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। किसी को इनके रिलेशन के बारे में कोई खबर नहीं थी। अचानक ही खबर इनकी सगाई की आ गई। 

4 July 2010 को देहरादून के एक होटल में सारी तैयारियां चुपचाप ही हो गईं थीं। अचानक ही दोनों ने शादी भी कर ली। मीडिया में शादी की कोई खबर तक नहीं पहुंच पाई थी। 

बाद में सबको पता चला कि ये शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी में परिवार के साथ सुरेश रैना और जॉन अब्राहम जैसे कुछ नाम ही शामिल हुए। शादी के काफी वक्त 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। धोनी आज वाइफ साक्षी के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। 

Related Story

Next Story

कोरोना की वजह से सिर्फ 41 साल की उम्र में चल बसा ये एक्टर ...

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना (covid 19)के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिंता तो इस बात की है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा घटने के बजाय और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। कोरोना ने ना जाने कितनी जिंदगियां खत्म कर दी है। न सिर्फ आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज पर भी कोरोना की मार देखी जा रही है। अब इस डेडली वायरस के शिकार हॉलीवुड एक्टर निक कोरडेरो हुए हैं।

कैनेडियन एक्टर निक कोरेडरो(Nick Cordero) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। आपको बता दें वो पिछले 95 दिनों से अस्पताल में थे जहां उनका इलाज चल रहा था । रिपोर्ट की माने तो कोरोना  के अलावा भी उनको कई समस्याएं थी। हाल ही में इलाज के दौरान निक का दाया पैर काटना पड़ा था। रिपोर्ट की माने तो निक कई दिनों तक कोमा में थे और उन्हें इंफेक्शन(Infection) और ब्लड प्रेशर जैसी समस्याएं भी हो गई थी।

निक के निधन की जानकारी खुद उनकी पत्नी अमेंडा क्लूटस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर दी मैंने लिखा अभी स्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्ग दूध मौजूद है मेरे प्यारे पति का निधन हो गया है वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया मेरा दिल टूट गया है और मैं काफी दुखी हूं उनके बिना मैं अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं निक में एक रोशनी थी वो हर किसी के दोस्त थे उन्हें सुनना मदद करना बात करना बहुत पसंद था वह एक शानदार अभिनेता और संगीतकार थे इतना ही नहीं एक अच्छे पति और पिता भी थे।

बता दें कि निक कोरडरो ने हॉलीवुड फिल्म वेट्रेस, बुलेट्स  ओवर ब्रोडवे जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके निधन से करारा झटका लगा है।

Related Story

Next Story

SUSHANT SINGH RAJPUT की आखिरी फिल्म DIL BECHARA का ट्रेलर रिलीज, दिल जीत लेगा उनका रोमांटिक अंदाज !

single-post

By E24 July 6, 2020, 4:53 p.m. 1k

सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) के करोड़ों फैंस उनकी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, 24 जुलाई को रिलीज हो रही दिल बेचारा का ट्रेलर आ गया है। आपको बता दे पहले इस फिल्म का नाम किजी और मैनी था बाद में फिल्म का टाइटल 'दिल बेचारा' हो गया । ये पूरी तरह से प्यार भरी कहानी है। फिल्म में किंजी बासु का रोल कर रही हैं संजना सांघी वो  कैंसर की मरीज हैं तो वहीं मैनी के रोल में हैं सुशांत सिंह राजपूत ।

 एक हैंडसम कॉलेज ब्यॉय जो कि खूब मस्तीखोर है। किजी और मैनी एक दूसरे के अच्छे दोस्त और फिर धीरे -धीरे प्यार में पड़ जाते हैं । इसी दौरान कैंसर पीड़ित किजी की हालत बिगड़ने लगती है और उसे लगता है कि मरने से पहले वो अपने सपनों को पूरा करे। इसमे मैनी उसकी मदद करता है। रोमांटिक अंदाज में सुशांत काफी जंच रहे हैं। एक्टिंग ही नहीं उनका लुक भी फैंस को दीवाना बना रहा है। उनकी और संजना की केमिस्ट्री भी शानदार है।  2.43 सेकेंड के ट्रेलर में सिर्फ और सिर्फ सुशांत और संजना छाए हुए हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी है लेकिन उनकी झलक भी नहीं दिखाई गई है। 

बता दें कि ये फिल्म 2012 में आई जॉन  ग्रीन के इंग्लिश नॉवल पर बेस्ड 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स है। हॉलीवुड में इस नॉवेल पर पहले ही फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग 2018 से चल रही थी। फिल्म के ज्यादातर हिस्से झारखंड के जमशेद में शूट किए गए जबकि क्लाइमेक्स पेरिस में शूट हुआ। पहले ये फिल्म नंवबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। फिर फिल्म की रिलीज डेट 8 मई 2020 हुई और अब ये फिल्म दर्शक डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को देख सकेंगे।

आपको बता दे कि आज सुबह से सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर दिल बेचारा फिल्म  के बारे में इतना लिखा कि  #DilBecharaTrailer टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोग कई तरह से अपने दिल की बात लिख रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के 30 मिनट के भीतर ही इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। सुशांत के फैंस इसे रिकॉर्ड ब्रेकिंग ट्रेलर बनाना चाहते हैं। 

दिल बेचारा को फॉक्स स्टार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा है। दिल बेचारा से वो पहली बार डायरेक्शन की दुनिया में उतरे हैं। मुकेश छाबड़ा इससे पहले कास्टिंग डायरेक्टर थे। सुशांत सिंह राजपूत को पहली फिल्म काई पो चे इन्हीं के जरिए मिली थी। सुशांत ने मुकेश से वादा किया वो उनकी पहली फिल्म में काम करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया। 

Related Story