घूंघट की आड़ में सपना ने दिखाया जबरदस्त डांस। वीडियो को मिल चुके हैं 69 लाख से ज्यादा व्यूज़।

By Neetu June 18, 2020, 5:58 p.m. 1k

पूजा राजपूत –हरियाणवी डांसर(Hariyanvi Dancer)  सपना चौधरी(Sapna Chaudhary)  किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके फैंस(Fans) सिर्फ देश में नहीं, बल्कि दुनिया के कई देशो में मौजूद है। लेकिन लगता है, कि मौजूदा कोविड-19(Covid-19) महामारी और लॉकडाउन(Lockdown) के दौर ने सपना चौधरी की इस पॉपुलैरिटीl में इज़ाफा ही किया है।

सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियोज़ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान उनके कई डांस वीडियोज़ जबरदस्त वायरल(Viral) हुए हैं, इन वीडियोज़ को यू-ट्यूब(YouTube) पर लाखों-करोड़ों बार देखा गया है।और अब सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो है जो कि इतिहास(History) रच रहा है। इस वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ‘घूंघट की ओट में’ पर जबरदस्त डांस कर रही है। काले सूट पहने सपना ने अपना चेहरा पर घूंघट भी ओढ़ा हुआ है। गाने पर थिरकते हुए सपना वही जबरदस्त डांस मूव्स कर रही हैं, जिनसे वह अपने फैंस को दीवाना बना लेती हैं।

खास बात यह है कि इस डांस वीडियो को दो साल पहले रिलीज़ किया गया था। अब तक इस गाने को 69 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही यह गाना 1 करोड़ व्यूज़ का आंकड़ा पार कर लेगा।आपको बता दें, तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, सपना चौधरी ने स्टेज पर कोई नई डांस परफोर्मेंस नहीं दी है। 

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें सपना सिर पर दुप्पट्टा डाले स्टेज पर अपने सुपरहिट गाने ‘गजबन पानी ने चली’ पर परफोर्म कर रही हैं। वीडियो में सपना के फैंस की भी जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है, जो उनके लटके-झटकों पर चियर कर रहे हैं।इस वीडियो के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा “बहुत सोचा क्या लिंखू फिर यही समझ आया आई मिस यू…” 

ज़ाहिर है सपना अपने फैंस, उनके प्यार और स्टेज को काफी मिस कर रही है।और ऐसा हो भी क्यों ना... पिछले तीन महीनों से सपना चौधरी ने एक भी स्टेज परफोर्मेंस नहीं दी है। सपना अपने दीवानों से इतने लंबे वक्त तक कभी दूर नहीं रही हैं। लेकिन लॉकडाउन ने उन्हें भी मजबूर कर दिया है। खैर, सपना के फैंस इस दौरान उनके पुराने डांस वीडियोज़ देखकर ही खुद को एंटरटेन कर रहे हैं।

Related Story