साड़ी में SAPNA CHOUDHARY के डांस ने फिर धड़काया फैंस का दिल, ''दाऊद की छोरी' गाने पर लगाए ठुमके

By Neetu June 27, 2020, 3:35 p.m. 1k

स्वीटी गौर- हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना जानी मानी डांसर हैं और उनके लाखों फैंस हैं। उन्होंने यह पहचान अपने दम पर हासिल की है और इस मुकाम तक आने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल भी किया है। सपना बिग बॉस के घर का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं । सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं ।  सपना को आपने अक्सर सूट पहनकर डांस करते देखा होगा, लेकिन इन दिनों वो गाना वायरल हो रहा है, जब सपना ने सूट पहनकर नहीं बल्कि साड़ी पहनकर ठुमके लगाए है । 

बता दें - ना जाने कितने हरियाणवी गानें ऐसे हैं जिन्हें सपना ने पॉपुलर बनाया है, उन गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर । सपना यूट्यूब पर बड़े-बड़े आर्टिस्ट को टक्कर देती हुई अकसर ट्रैंडिंग में छाई रहती हैं।

हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बोल हैं- 'दाऊद की छोरी (Daud Ki Chhori)' पर सपना धमाकेदार स्टेज डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। सपना को देखने के लिए हमेशा हज़ारों की तादात में लोग आते हैं , और कुछ तो सपना के इतने दिवाने है कि उनका एक भी डांस शो मिस नहीं करते हैं।सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं । वीडियो में सपना की एनर्जी देखने लायक है । सपना जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है । वे जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं ।

सपना के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वो रागिनी भी गाती थीं। सपना ने 16 साल की छोटी सी उम्र में ही स्टेज परफॉर्मेंस देनी शुरू कर दी थी। उन्हें डांस का शौक था तो धीरे- धीरे उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया। सपना के डांस को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उनके कई फैंस बन गए।

Related Story