इंटरस्टिंग कहानी के साथ फैंस के सामने फिर आयी टीम फॉर मोर शॉट्स

By Neetu April 7, 2020, 9:49 p.m. 1k

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" का पहला सीजन काफी हिट रहा था । पहले सीज़न को देखने के बाद से ही फैंस इसके सेकंड सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे थे।और हाल में इस मोस्ट अवेटेड सीज़न का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें शो के सभी कैरेक्टर नए अवतार में नज़र आ रहे है। 

पहले सीजन की एंटरटेनिंग कहानी को आगे बढ़ाते हुए, दूसरे सीज़न में बानी जे और लिसा रे का किरदार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आने के लिए तैयार हैं! जो देखना फैंस के लिए काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

पिछले सीजन में बानी जे और लिसा रे के प्यार को चार दिवारी तक ही सीमित रखा गया था । लेकिन सेकंड सीज़न में ये प्यार खुलकर परवान चढ़ेगा। इस तरह के सक्सेसफूल सीरीज में एलजीबीटीक्यू को हाईलाइट करना वाकई काबिल ए तारीफ है। सीरीज ने वास्तव में उन विषयों को उजागर किया गया है जो ध्यान देने योग्य हैं और हम इससे शतप्रतिशत सहमत हैं!

 2019 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज में चार अलग अलग महिलाओं से परिचित करवाया गया था, जो सपनों की नगरी मुंबई में दोस्ती और टकीला शॉट्स के साथ जीने और प्यार करने के साथ-साथ अपनी खुशियों को खोजने की कोशिश करती हैं । वहीं शो के सेकेंड पार्ट में मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीज़न में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की ज़िंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार है।

शो के पहले सीजन का डायरेक्शन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीज़न का डायरेक्शन नुपुर अस्थाना ने किया है। शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे लीड रोल में हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और ज्यादा हाई कर दिया है। 

और फैंस पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद अब 17 अप्रैल 2020 में दूसरे सीज़न की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Related Story