single-post

'बाला' से नहीं टकराएगी 'उजड़ा चमन', अब 1 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

Oct. 23, 2019, 4:50 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों दो फिल्मों को लेकर अफऱा तफरी मची हुई है और ये दो फिल्में हैं बाला और उजड़ा चमन। खास बात ये है कि दोनों ही फिल्मों की कहानी एक जैसी ही है। दोनों की फिल्में एक ही सबजेक्ट पर बेस्ड हैं। दोनों की फिल्मों को लेकर इस वक्त खूब तनातनी मची हुई है। फिल्मों की एक ही जैसी कहानी होने पर मेकर्स भी अब पीछे हटने को तैयार नहीं है। मेकर्स नहीं चाहते हैं कि दोनों में से किसी की भी फिल्म को नुकसान हो। 

सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर पहले ही आ चुका है। वहीं आयुष्मान की फिल्म बाला का ट्रेलर भी बीते दिनों ही आया है। दोनों ट्रेलर लगभग एक ही जैसे हैं। जिसमें दिखाया गया है कि, एक इंसान जो उम्र के तीसवें पड़ाव पर है और गंजेपन का शिकार होने लगता है। उजड़ा चमन को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और यह 8 नवंबर को रिलीज हो रही थी। वहीं इसके अलावा बाला 7 नवंबर को रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों का विवाद कोर्ट में हैं। 

उजड़ा चमन के मेकर्स ने बाला के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया है। अब लीजिए उजड़ा चमन की रिलीज डेट बदल चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, अब उजड़ा चमन 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। उजड़ा चमन के मेकर्स ने 1 नवंबर को फिल्म रिलीज करने की तैयारी कर ली है। मतलब फिल्म अब एक हफ्ते पहले ही आ जाएगी। वहीं इसके अलावा फिल्म का पोस्टर भी आ चुका है और कंफर्म हो गया है कि फिल्म अब 1 नवंबर को ही आएगी। 

बताया गया कि, बाला और उजड़ा चमन एक ही सब्जेक्ट पर बनी फिल्में हैं। ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते हैं कि दर्शक एक जैसी फिल्मों के चलते एक फिल्म को नकार दें। बता दें कि आज ही खबर आई है कि, फिल्म 'उजड़ा चमन' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। याचिका में कहा गया कि 'बाला' फिल्म के मेकर्स दिनेश विजान ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है। सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा।