single-post

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को लगा 30 लाख का चूना, प्रोड्यूसर ने नहीं लौटाए पैसे !

Nov. 6, 2019, 8:25 p.m.

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल टीना दत्ता ने हाल ही में अपने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया है। दरअसल टीना ने कहा है कि उनके शो के मेकर्स ने अबतक उनके 30 लाख रुपए नहीं लौटाए हैं। अब बताते हैं कि आखिर हुआ क्या है। दरअसल टीना ने प्रोड्यूसर पर उनकी पूरी फीस ना देने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शो के कैंसल हो जाने के चलते प्रोड्यूसर ने टीना को फीस देने से इन्कार कर दिया।

 इस मामले को लेकर टीना का कहना है कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें 30 लाख रुपये का भुगतान करने से इनकार कर दिया। हालांकि टीना ने उस प्रोड्यूसर का नाम लेने से मना कर दिया है। फिलहाल टीना प्रोड्यूसर का नाम नहीं लेना चाहती हैं। टीना का कहना है कि प्रोड्यूसर ने दावा किया कि वो शो को काफी नुकसान भी झेल रहा है। टीना ने कहा, 'ऐसा व्यावहारिक रूप से नहीं हैं। शो पहले से फायदे में नहीं है और विज्ञापन कंपनियों से भी उन्हें पैसा नहीं मिला है।

 टीना दत्ता का कहना है कि 'मैंने अपना काफी पैसा निवेश कर रखा है और एक घर भी खरीदा है। मेरे दिमाग में था कि अगर ये शो ऑफ एयर भी होता है तो मुझे अगले तीन महीनों में मेरी फीस मिलेगी। लेकिन एक दिन प्रोड्यूसर ने मुझे पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही मैं एक बड़ी मुश्किल में फंस गई। मुझे नहीं पता था कि चीजों को कैसे संभाला जाए। 

हालांकि वो प्रोड्यूसर कौन है और किस शो की टीना बात कर रही हैं, ये फिलहाल नहीं पता है। लेकिन आपको बता दें कि टीना बीते दिनों ही टीवी शो डायन में नजर आईं थीं। इस शो के दौरान भी काफी विवाद हुआ था। दरअसल टीना ने डायन में काम कर रहे अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर ऐसे आरोप लगाए थे कि उन्होंने टीना को गलत तरीके से छुआ है। खैर अब फिलहाल तो टीना ये मामला कब सुलझेगा, ये तो आनो वाले वक्त में ही पता चलेगा।