ये रिश्ता क्या कहलाता है 13 जुलाई से होगा ऑन एयर, डबल रोल में नजर आएंगी नायरा !

By Neetu July 1, 2020, 9:36 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  अगर आप भी टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है(Ye Rishta Kya Kehlata hai) को फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं तो तैयार हो जाइए क्योंकि 13 जुलाई से शो नए एपिसोड के साथ टेलीकास्ट होने के लिए कमर कस चुका है। इस बार शो में काफी धमाका होने वाला है और ऐसा हम नहीं बल्कि शो के प्रोमो को देखकर भी अंदाजा लगाया जा रहा है।ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल में इस बार आप को बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

रिलीज हुए नए प्रोमो में एक बार फिर नायरा सिंघानिया(Naira Singhania) यानी के शिवांगी जोशी अपने परिवार की खुशियों के लिए कुछ भी करने को तैयार दिखाई दे रही है। प्रोमो देखकर तो ये भी साफ हो रहा है कि अपने परिवार को किसी बुरी नजर से बचाने के लिए नायरा डबल रोल में दिखाई देंगी। नायरा का ये डबल रोल कार्तिक(Kartik) यानी मोहसिन खान को काफी परेशान करता हुआ नजर आएगा ।कार्तिक नायरा से जल्द से जल्द ये सब खत्म करने को कहेंगे।

हाल ही में सीरियल के प्रड्यूसर राजन शाही(Rajan Shahi) ने इस बात की जानकारी फैंस के लिए शेयर की थी कि वो सीरियल की कहानी को नए सिरे से शुरू करेंगे। इस प्रोमो को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि राजन ने ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए खूब तैयारियां की हैं। खास बात ये है कि सीरियल की कहानी नई होगी तो किरदार भी नए होंगे। खबरें हैं कि नई कहानी में अलका कौशल भी जुड़ेंगे।

 शो में अलका की एंट्री जल्द होगी। अलका कौशल(Alka Kaushal) के किरदार की वजह से नायरा और कार्तिक की जिंदगी में तूफान आएगा और इसी तूफान से अपने परिवार को बचाने के लिए नायरा अपनी नकली जुड़वा बहन टीना का सहारा लेगी। बहरहाल प्रोमो ने तो ऑडियंस में सीरियल को देखने का उत्साह पैदा कर दिया है। खुद सीरियल के सितारे भी अपने शो के नए एपिसोड के टेलीकास्ट(Telecast) और नई कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए एक्साइटिड है।

आपको बता दें 15 जून से महाराष्ट्र सरकार ने सभी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की मंजूरी दे दी है, लेकिन कोरोना काल में तमाम गाइडलाइंस (Guidelines) को ध्यान में रखते हुए टीवी के कई सीरियल की शूटिंग शुरू भी हो गई है तो आप भी तैयार हो जाइए अपने फेवरेट सीरियल के फ्रेश और नए एपिसोड देखने के लिए।

Related Story