क्या कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी पर होगा - लॉकडाउन का असर ! देखिए नया प्रोमो

By Arunima July 4, 2020, 6:12 p.m. 1k

स्वीटी गौर - लॉकडाउन का असर टीवी इंडस्ट्री पर बहुत पड़ा है। सीरियल्स प्रोड्यूसर ही नहीं कलाकारों को भी आर्थिक नुकसान हुआ है। वहीं देश में कोरोना वायरस का कहर तो नहीं थमा है लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री फिर धीमे धीमें रफ्तार में आ रही  है। शोज की शूटिंग भी शुरू हो गई है और नए एपिसोड्स के प्रोमो भी देखने को मिलने लगे हैं। बताया जा रहा है कि 13 जुलाई से ज्यादातर सीरियल्स के नए एपिसोड्स के साथ शुरू हो जाएंगे । मतलब तीन महीने बाद दर्शकों को अब अपने फेवरेट सीरियल्स के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे।

बता दें - कार्तिक - नायरा की जोड़ी को भी इस लॉकडाउन में काफी मिस किया गया है । लोग काफी वक्त इनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। ऐसे में फैंस के लिए एक खुशखबरी है, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आ गया है। नए प्रोमो के जरिए बताया गया है कि नए एपिसोड्स 13 जुलाई से दिखाए जाएंगे। वहीं वीडियो में शो में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टंर्स की ओर भी इशारा किया गया है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है। शो में कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कार्तिक बता रहे हैं कि नायरा ने उनकी जिंदगी में अहम रोल निभाया है। उन्हें इस बात का अहसास है कि वो लंबे समय से उनसे दूर रहे हैं। ऐसे में अब कार्तिक वादा कर रहे हैं कि वो नायरा संग वापस आ रहे हैं। 

अपनी वीडियो में मोहसिन कहते नज़र आ रहे है कि - अब इस प्रेम कहानी में नए बदलाव देखने को मिलेंगे। हर कोई जानना चाहता है कि उनके फेवरेट सीरियल में ऐसा क्या बदलाव होगा, कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी अब क्या नया मोड़ लेगी

बता दें - हाल ही में खबरे आई थी कि नायरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी शो छोड़ने वाली है । जिसपर बात करते हुए शिवांगी ने कहा था कि - मैं ये सीरियल छोड़कर नहीं जा रही हूं। नायरा की इस खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए है और मैं आगे भी इस जर्नी का हिस्सा बनकर फैंस को एंटरटेन करती रहूंगी । हम अपकमिंग एपीसोडस के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं । जल्द ही हम फैंस लिए बेहद प्यारा सरप्राइज़ लेकर आ रहे हैं।''

Related Story