टीना दत्ता करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, वेब सीरिज में राजीव खंडेलवाल के साथ आएंगी नज़र

By Aditi June 11, 2020, 8:12 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टेलीविजन एक्ट्रेस (Television Actress) टीना दत्ता (Tina Dutta) सीरियल्स की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा हैं। टीना ने कलर्स टीवी पर प्रसारित हुए सीरियल ‘उतरन’ (Uttran) से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। ‘इच्छा’ का रोल निभाकर टीना रातों-रात पॉपुलर हो गई थीं। 

इसके बाद टीना ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 7’ और ‘डायन’ जैसे सीरियल्स में भी नज़र आई थीं और अब खबर आ रही है कि टीना डिजिटल वर्ल्ड (Digital World) में जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। सोर्सेज़ की माने तो टीना Zee 5 की वेब सीरिज़ (Web Series) में नज़र आ सकती हैं। खास बात यह है कि इस वेब सीरिज़ में उनके साथ लीड रोल में टीवी और बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) नज़र आएंगे। 

टीना जहां पहली बार किसी वेब सीरिज़ में काम करने वाली हैं, वहीं राजीव इससे पहले ऑल्ट बालाजी की वेज सीरिज़ ‘हक से और ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ में काम कर चुके हैं। 2019 में वह VOOT की वेब सीरिज़ ‘मर्ज़ी’ में भी दिखे थे। 

आपको बता दें कि राजीव खंडेलवाल इन दिनों गोवा में अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। वहीं टीना दत्ता भी अपने दोस्तों आश्का गोराडिया और श्रीजिता दवे के साथ गोवा में फंसी हुई हैं। लॉकडाउन से पहले टीना अपने दोस्तों के योगा अभ्यास के लिए गोवा के योगा आश्रम में गई थीं, लेकिन अचानक लॉकडाउन घोषित हो जाने के बाद वह वहीं फंसी रह गई थी।

इसके किस्मत का कनेक्शन ही कहा जाएगा कि गोवा में होने की वजह से उन्हे राजीव खंडेलवाल के साथ वेब सीरिज़ में काम करने का मौका मिल गया। सोर्सेज के मुताबिक वेब सीरिज़ की शुटिंग गोवा में ही होगी। गोवा में फंसी टीना दत्ता इनदिनों वहां जमकर इंजॉए कर रही हैं। 

आए दिन टीना अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम(Instagram) पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में टीना ने ब्लैक मोनोकिनी (Monokini) पहने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिन्हें फैंस ने काफी प्रेज़ किया था। अब उनके फैंस को इंतज़ार है टीना की पहली वेब सीरिज़ का।

Related Story