'थपकी प्यार की' टीम के सदस्य की कोरोना से हुई मौत, एक्ट्रेस जया ने लिखा इमोशनल पोस्ट

By Aditi June 18, 2020, 9:19 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर आए दिन देशभर में आग की तरह फैल रहा है। इसकी चपेट में लाखों लोग आ गए हैं। इस वायरस की चपेट कई बॉलीवुड स्टार्स भी आए हैं। वहीं अब टीवी शो 'थपकी प्यार की' टीम के सदस्य इरफान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस  जया भट्टाचार्य अपने इंटाग्राम पर दी। उन्होंने लिखा, "थपकी प्यार की' टीम का सदस्य इरफान अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह काफी समय से बीमार थे। मैं हमेशा उनकी सेहत की जानकारी लेती रहती थी। गुलाब दादा ने बताया कि उनकी अस्पताल में तबीयत काफी खराब हो गई है और वह इस हफ्ते कोरोना वायरस के चपेट में आ गए है। आज उन्होंने बताया की इरफान की मृत्यु हो गई है।"

उन्होंने आगे लिखा, 'इरफान अब हमारे बीच नहीं हैं। इस तरह मैं दूसरे सबसे प्यारे, मेहनती और प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो रही हूं। मुझे कोई दवाइयों की जानकारी नहीं है, लेकिन हमें सही डॉक्टर सही वक्त पर सही जांच के लिए मिल जाए तो हम एक जिंदगी बचा सकते हैं। ऐसा मेरा मानना है। अभी मुझे बहुत बुरा लग रहा है।' गौरतलब है कि कुछ महीने पहले जया भट्टाचार्य ने  कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपने बाल मुंडवा दिए थे। उन्होंने ऐसा कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए किया था।

जया बीते दिनों अपने सिर मुंडवाने पर चर्चा में रही थी। उन्होंने ऐसा कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए किया था। जया ने बताया था कि वो इन बालों को कैंसर पीड़ितों को दान करेंगी जिससे उन के लिए विग तैयार हो सके। बता दें कि जया भट्टाचार्य कोरोना और लॉकडाउन के बीच लोगों की मदद कर रही हैं। वे लोगों तक जरूरतमंद की चीजें पहुंचा रही हैं। अभी उनके टीवी शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है। ऐसे में उम्मीद है जल्द सभी शोज की शूटिंग शुरू हो। 

Related Story