SUMEET VYAS ने शेयर की पत्नी EKTA और बेटे वेद की खूबसूरत तस्वीर

By Aditi June 26, 2020, 3:36 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एकता कौल हाल ही में मां बनी हैं उऩ्होंने बेटे वेद को जन्म दिया है। सुमित और एकता मम्मी पापा बनकर काफी खुश हैं और अब इस कपल ने बेटे की फोटो शेयर की है। दरअसल, एक्टर सुमीत ने अपने इंस्टा पर पत्नी एकता और बेटे वेद की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें एकता बेटे को गले से लगाए हुए नजर आ रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए सुमीत व्यास ने प्यारा सा नोट लिखा है. उन्होंने अपनी पत्नी को एकता मां का टैग भी दिया है। सुमीत का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है। 

बता दें एकता कौल और सुमित की शादी 15 सितम्बर 2018 में हुई थी। इस कपल ने एक फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी न्यूज़ को अनाउंस किया था। एकता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने प्रेग्नेंसी से जुड़ा अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया था। एकता ने बताया कि सुमित को बताने से पहले उन्होने खुद तीन बार अपना टेस्ट किया था, जिसके बाद ही उन्होंने ये खुशखबरी सुमित को बताई थी। वहीं, जल्द ही पापा बनने जा रहे, सुमित भी इन दिनों काफी खुश हैं। लेकिन उन्हें इस बात का भी अफसोस है कि, वो लॉकडाउन की वजह से एकता की सभी डिमांड्स पूरी नहीं कर पा रहे हैं। 

इंटरव्यू में जब सुमित से एकता के मूड स्विंग्स और मिड नाइट क्रेविंग के बारे में पूछा तो सुमित ने बताया था कि ‘एकता के साथ ऐसा कोई इश्यू नहीं हुआ, इनफैक्ट इन हालातों में मूड स्विंगस या फिर मिड नाइट क्रेविंग का सवाल ही नहीं उठता है। बता दें कि एकता कौल बड़े अच्छे लगते हैं, रब से सोना इश्क, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी में काम कर चुकी हैं। तो वहीं सुमित व्यास टीवी सीरियल कसम से, वो हुए ना हमारे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, चंद्रगुप्त मौर्य में नजर आ चुके हैं। 

Related Story