राजेश करीर की मदद के लिए आगे सोनू सूद, परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब

By Aditi June 4, 2020, 8:35 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नजर आ चुके कलाकार राजेश करीर (Rajesh Kareer) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मार्च से ही सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद है, जिसकी वजह से काम न मिलने के कारण वह काफी समय से अपने घर बैठे हुए हैं। ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई है।

 इस बात कि जानकारी खुद राजेश ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर कर के दी थी। जिसमें वो अपनी परेशानियों से लोगों को रूबरू कराते नज़र आए थे। वहीं उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसको देख कर उनकी मदद के लिए कई स्टार्स सामने आ रहे हैं ।

उन्हीं में से सिरियल 'बेगूसराय' में उनकी बेटी का रोल करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) भी अपने रिल फादर के मदद के लिए आगे आई थीं और उन्होंने राजेश के अकाउंट में 10,000 रुपये ट्रांसफर कर उनकी आर्थिक मदद की थी। अब हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये पता चला है कि मज़दूरों के मसीहा यानी सोनू सूद (Sonu Sood) भी राजेश करीर की मदद करने के लिए आगे आए है।

एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान राजेश ने बताया कि सोनू ने उन्हें और उनकी फैमिली को पंजाब भेजने का पुरा जिम्मा उठाया है और पंजाब भेजने के साथ-साथ सोनू ने ये भी कहां है कि किसी भी चिज कि जरूरत हो तो मैं सोनू से बेझिझक मदद की पेशकश कर सकता हूं। वो मेरी और मेरे फैमिली कि मदद करने के लिए हमेशा तत्पर है।

ग़ौरतलब है कि सोनू सूद निश्चित रूप से कई जरूरतमंदों के लिए एक योद्धा के रूप में आगे आए हैं। और वो लगातर जरूरतमंदो कि मदद में लगे हुए है। वहीं राजेश करीर की बात करें तो अभिनेता ने छोटे पर्दे के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें आमिर खान की मंगल पांडे भी शामिल हैं, लेकिन फिलहाल वो डेढ़ साल से काम से बाहर है।

Related Story