शिवांगी जोशी को लगा बड़ा सदमा, एक्ट्रेस के बर्थडे के दिन ही हुआ दादाजी का निधन !

By Neetu May 20, 2020, 9:07 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ( Shivangi Joshi ) को एक काफी गहरा सदमा पहुंचा है। 18 मई को शिवांगी जोशी का बर्थडे था और उसी दिन उन्होंने हमेशा के लिए अपने दादा को खो दिया। दादा के निधन ( Shivangi Grand Father ) से वो गहरे सदमे में हैं। शिवांगी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, - "दुर्भाग्यवश कल ही मैंने अपने दादाजी को खो दिया है...भगवान करें कि वह इस समय मुस्कुरा रहे हों और ऊपर से हमारी ओर देख रहे हों।" 

बता दें कि ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक सरप्राइज देने का वादा किया था और इसका खुलासा शिवांगी बर्थडे की शाम को लाइव चैट के जरिए करने वाली थी। लेकिन कुछ ही देर बाद शिवांगी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया, - "'हेलो फ्रेंड्स...कुछ पर्सनल रिजन की वजह से मैं आज लाइव नहीं आ पाऊंगी। माफ करिएगा और मुझे समझने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

 शिवांगी अपने दादा से बहुत जुड़ी हुई थीं। वो उन्हें दादू पुकारती थीं। दादाजी, शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर आकर सरप्राइज दिया करते थे और दादाजी को अपने सीरियल के सेट पर देखकर शिवांगी जोशी की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं रहता था। शिवांगी सोशल मीडिया पर भी आए दिन अपने दादाजी की तस्वीरें शेयर करती रहती थी।

शिवांगी 18 मई को अपना बर्थडे मना रही थीं। टीवी की दुनिया के दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। अपने घर में वो उस वीडियो को देखकर खुश हो रही थीं। 

 शिवांगी को अपने बर्थडे पर पिंक कलर की ड्रेस में केक काटते हुए दिखी थीं। घरवालों ने भी शिवांगी को एक बेहद स्पेशल गिफ्ट दिया था। घर में उनके बर्थडे का जश्न चल ही रहा था कि इसी बीच उनके दादाजी का निधन हो गया। जन्मदिन का जश्न फिर मातम में बदल गया। शिवांगी को हमेशा इस बात का दुख रहेगा कि उन्होंने अपने बर्थडे के दिन दादाजी को खो दिया। लॉकडाउन की वजह से वो अभी अपने घरवालों के देहरादून में रह रही हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करे तो शिवांगी "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो में नायरा गोयनका का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, और वो पिछले चार साल से इस शो का हिस्सा हैं। इस सीरियल की बदौलत वो घर-घर में मशहूर हैं।

शिवांगी ने बेगूसराय, बेइंतेहा, लव बाय चांस जैसे शो भी किए हैं और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। 

Related Story