टीवी एक्ट्रेस Shikha Singh ने दिया बेटी को जन्म। बच्ची के नाम का भी किया खुलासा।

By Neetu June 17, 2020, 10:58 a.m. 1k

पूजा राजपूत –टेलीविज़न एक्ट्रेस शिखा सिंह(Shikha Singh) और उनके पायलट हस्बैंड करण शाह(Karan Shah) के घर नन्हें मेहमान की किलकारियां गुंजी हैं। शिखा सिंह ने बेटी को जन्म दिया है।

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से सिर्फ गमगीन खबरें ही आ रही थी। लेकिन अब जाकर आई है शिखा सिंह और करण शाह के घर से गुड न्यूज़ । 16 जून को शिखा ने अपनी बेटी को जन्म दिया। इस खबर से शिखा के फैंस और इंडस्ट्री में उनके सभी दोस्त काफी खुश हैं। सभी सोशल मीडिया  के ज़रिए शिखा और करण को माता-पिता बनने की बधाईयां दे रहे हैं।

खास बात यह है, कि शिखा और करण ने अपने बच्चे का नाम पहले ही डिसाइड किया हुआ था। शिखा-करण ने बेटी का नाम ‘अलायना सिंह शाह’(Alayna Singh Shah) रखा है। तकरीबन सात हफ्तों पहले शिखा ने इंस्टाग्राम के ज़रिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी। शिखा के घर आने वाली खुशी की जानकारी मिलते ही उनके फैंस और दोस्तों ने इंस्टा पर बधाईयां देना शुरू कर दी थी।

शिखा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें फ्लॉन्ट करती रहती थी। तस्वीरों में शिखा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नज़र आ रहा था। जिन्हें देखकर साफ अंदाज़ा ला जा सकता है कि उन्होने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड कितना इंजॉए किया। अब उनकी नन्ही नन्ही परि ‘अलायना’ उनके पास आ चुकी है।

आपको बता दें, कि शिखा सिंह ज़ीटीवी के हिट सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर रही हैं। इससे पहले वह ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ और ‘महाभारत’ में नज़र आ चुकी हैं लेकिन उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया का किरदार निभाने के बाद मिली।

लॉकडाउन की वजह से सीरियल्स की शुटिंग बंद है। शिखा को अप्रैल में छुट्टियां पर जाना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते शिखा मार्च से ही छुट्टियों पर थीं। हांलाकि, कोविड-19 संकट और लॉकडाउन की वजह से उनकी मां और बहन शिखा के पास नहीं पहुंच पाई थी।

Related Story