शहनाज गिल के पिता ने फोटो शेयर कर कहा- थोड़ा टाइम लगा लेकिन सच्चाई की जीत हुईं

By Aditi June 9, 2020, 12:25 a.m. 1k

पंजाबी एक्ट्रेस सिंगर और 'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बीते दिनों अपनी फैमिली के चलते चर्चा में थी। उनके पिता संतोख सिंह सुख  (Santokh Singh Sukh) पर 40 वर्षीय महिला का बलात्कार करने का आरोप लगा था। महिला ने इससे जुड़ी शिकायत पंजाब पुलिस में दर्ज कराई थी और दावा किया थी कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ जबरदस्ती की। वहीं अब इन आरोपों को झूठा साबित कर दिया गया।

शहनाज के पिता ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए है जिसमे से एक फोटो के कैप्शन नें उन्होंने लिखा है कि- थोड़ा टाइम लगा लेकिन सच्चाई की जीत हुईं। वहीं दूसरी पोस्ट में संतोख सिंह सुख अपनी पत्नी संग नजर आ रहे हैं और फोटो के कैप्शन में लिखा- जिनको मेरे ऊपर विश्वास था कि मैं निरदोष दूं उनका भी शुक्रिया। इन सभी पोस्टों के देखकर लग रहा है कि संतोख सिंह सुख पर जो भी आरोप लगे थे वो अब सब झूठे साबित हो गए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले शहनाज गिल के भाई शहबाज़ ने इन आरोपों को फर्जी बताया था। शहबाज़ ने पोर्टल से कहा था कि, "हां, पंजाब पुलिस के पास एक मामला दर्ज किया गया है, लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। आरोप लगाने वाली महिला मेरे डैड को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम इस समय परेशान हैं, लेकिन हम ये भी जानते हैं कि महिला झूठ बोल रही है और डैड को सच्चा साबित करने के लिए हमारे पास पर्याप्त सुबूत हैं। बता दें कि संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) मशहूर नेता हैं और वे पंजाब के करीब 290 गांवों की देखभाल करते हैं। 

Related Story