पंजाब की कटरीना कैफ ने दी टीवी की बहू को टक्कर, कौन जीतेगा बिग बॉस?

By Arunima Feb. 14, 2020, 6:54 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय रश्मि देसाई बड़ी स्टार हैं। ऑनस्क्रीन बहू की इमेज में दिखीं रश्मि देसाई ने दर्शकों के दिलों में राज किया। 

उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सालों के काम और सक्सेस के बाद अपनी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में आईं।  लेकिन रियलिटी शो में रश्मि देसाई पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल से मात खाती दिख रही हैं।

 पंजाबी सिंगर शहनाज गिल शो में आने से पहले बड़ा नाम नहीं थीं। रश्मि देसाई और शहनाज गिल के फैंडम में जमीन-आसमान का फर्क था। लेकिन रियलिटी शो ने सभी गणित बदल दिए। आज पंजाब की बबली और शरारती एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी और फैन बेस किसी बड़े सेलेब्रिटी से कम नहीं है। 

यहां तक कि रश्मि देसाई तक बिग बॉस के गेम, एंटरटेनमेंट और फैंडम में शहनाज गिल से पिछड़ती दिख रही हैं। दर्शक बिग बॉस में रश्मि देसाई के व्यक्तित्व से ज्यादा शहनाज गिल की पर्सनैलिटी को पसंद करते हैं। शहनाज की मासूमियत, क्यूटनेस, बचपना और शरारतें सीधे फैंस के दिलों में जा उतरी हैं।

 शहनाज जहां फ्रंटफुट पर रहकर गेम खेलती हैं, वहीं रश्मि ने पूरा सीजन बैकफुट पर खेलकर निकाल दिया है। शहनाज बेबाक, एंटरटेनिंग, मस्तमौला और चुलबुली हैं। वे नेचुरल हैं। उनकी इसी पर्सनैलिटी के सामने रश्मि जैसी बड़ी स्टार पस्त होती दिखी हैं। 

कॉम्पिटिशन की बात करें तो शहनाज का गेम रश्मि देसाई से ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। रश्मि की वीक स्ट्रैटिजी, कंफ्यूजिंग गेम उनपर भारी पड़ा।

 शो में रश्मि कई मौकों पर रोईं, लेकिन उनके आंसू दर्शकों को नहीं पिघला सके। सरप्राइजिंग ये है कि पिछले सीजन्स की बहुओं की तरह रश्मि का इमोशनल कार्ड बिग बॉस में नहीं चला। विनर बनने की रेस में रश्मि का नाम दूर दूर तक ट्रेंड में नहीं है। 

वहीं शहनाज गिल को लोग रश्मि के मुकाबले बिग बॉस 13 की ट्रॉफी का ज्यादा हकदार मानते हैं। इस वक्त दोनों ही टॉप 6 में हैं। देखना मजेदार होगा कि कौन विनर बनने की रेस में आगे निकलता है। 

ये भी देखिए :- BB13- फिनाले में परफॉर्म करेंगे विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली, मगर ये है ट्विस्ट

Next Story

Lockdown के बाद Nia Sharma कम करेंगी अपनी फीस, Naagin 4 छोड़ने का कारण बताया !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल्स की शूटिंग बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। 19 मार्च से फिल्मों के साथ ही सभी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से, सभी प्रोडक्शन हाउस को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। कई सीरियल्स को बंद करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन सीरिज’(Naagin Series) के चौथे सीज़न को बंद करने का फैसला कर लिया है। ‘नागिन 4’(Naagin 4) से सभी कलाकारों की छुट्टी हो गई है, और अब एकता ‘नागिन 5’(Naagin 5) की तैयारियों में जुट गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 4’ से कलाकारों की छुट्टी की बड़ी वजह उनकी ‘हाई फीस’(High Fees) को बताया गया। रश्मि देसाई(Rashami Desai) तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘नागिन 4’ के किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। इसी बीच, शो की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा(Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। निआ ने ‘हाई फीस’ से लेकर शो से अपनी छुट्टी होने, और आगे की योजना के मुद्दों पर बात की है।

निया ने इंटरव्यू में कहा कि ‘यह अचानक बंद नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस ने मुझे पहले ही इस फैसले के बारे में बता दिया था। सच कहूं तो मैं शिकायत कर भी नहीं सकती, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है, हमें यह भी नहीं पता कि दोबारा शुटिंग कब शुरु होगी। जब आप दो-महीने बाद शूट शुरु करते हैं, तो एक नए मोड़ से शुरु करना चाहेंगे। ऐसी स्थिति में मैने भी यही फैसला लिया होता।‘

इसी के साथ निया ने अपनी फीस के मामने में भी सफाई दी है, निया का कहना है कि शो से उनकी छुट्टी की वजह उनकी हाई फीस नहीं है। निया ने कहा ‘हां मैं महंगी कलाकार हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। अगर यह वजह होती तो वह मुझे शो में लेते ही नहीं। उन्होने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। मैं यह मानती हूं कि शो से बाहर होने पर मुझे काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी मानती हूं, कि जो पैसा मुझे मिला ही नहीं वह मेरा था ही नहीं। लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। लॉकडाउन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। और मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि मुझे भी समझौता करना पड़ेगा और भविष्य में अपनी फीस घटानी पड़ेगी।‘

इससे पहले एकता कपूर भी ‘नागिन 4’ के जल्द बंद होने को लेकर बड़ी घोषणा एक वीडियो के ज़रिए कर चुकी हैं। एकता ने कहा था कि लॉकडाउन के खत्म होते ही नागिन 4 को बंद किया जाएगा, वह लोग नागिन 4 के धमाकेदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे हैं, और इसके साथ ही नागिन 5 पर काम शुरु कर दिया जाएगा।इसके साथ ही एकता ने नागिन 4 की पूरी स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी। एकता ने यह भी कहा था कि वह नागिन 4 पर ध्यान नहीं दे पाई थीं, लेकिन नागिन 5 में वह अच्छा काम करेगें, और शो सभी को पसंद आएगा।

Next Story

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

साल 1987 में शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ। दीपिका ने अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तस्वीर में दीपिका जयमाला लेकर खड़ी हैं, साथ ही उनके पति हेमंत टोपीवाला भी नजर आ रहे हैं। दीपिका ने इस दौरान हरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति हेमंत ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी है।

दीपिका जयमाला ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी जो कि श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स (Tips and Toes cosmetics) के मालिक हैं। आज वो दो बेटियां की मां भी हैं। जिनका नाम है निधि और जूही टोपीवाला। सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

आपको बता दें दीपिका ने अपने करियर में यूं तो कई टीवी शो और फिल्में की हैं लेकिन उन्हें असल पहचान रामायण की सीता से ही मिली। आलम ये था की हर कोई उन्हें सीता के नाम से ही पुकारता था। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

 काफी साल बाद उन्हें 2019 में फिल्म बाला में देखा गया। इस फिल्म में दीपिका ने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। दीपिका ने सीरियल और फिल्मों में तो काम किया ही इसके साथ ही वो सांसद भी रह चुकी हैं। 

Next Story

टीवी की 10 Actresses जो पति से तलाक के बाद अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं !

single-post

By E24 May 29, 2020, 2:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी की दुनिया की हसीनाएं अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपने बोल्ड और ग्लैमरेस लुक की वजह से ये एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। वैसे अपने लिंकअप, ब्रेकअप, शादी और तलाक की खबरों की वजह से भी ये अभिनेत्रियां सुर्खियां बटोरती हैं। टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो सक्सेसफुल हैं, लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ मुश्किलों से भरी रही है। शादी के मामले में कुछ एक्ट्रेसेस बेहद अनलकी रही हैं। लव-मैरिज करने के बाद भी इनका रिश्ता टूटने से बच नहीं पाया। तलाकशुदा होने के बावजूद ये एक्ट्रेसेस अपनी जिंदगी हंसी-खुशी जी रही हैं और लोगों के लिए मिसाल पेश कर रही हैं।

चाहत खन्ना-

33 साल की चाहत खन्ना(Chahat Khanna) दो बेटियों की मां है। दो बार शादी करने के बाद भी चाहत का घर नहीं बस पाया। चाहत ने पहली शादी भरत नरसिंहानी(Bharat Narsinghani) से 2006 में की थी। चाहत ने महज़ 16 साल की उम्र में भरत को डेट करना शुरु किया था। लेकिन फरवरी 2013 में चाहत ने भरत से तलाक ले लिया था। 

भरत से तलाक के एक साल बाद चाहत ने 2013 में फरहान मिर्ज़ा(Farhan Mirza) से शादी की, लेकिन 2018 में दोनों की शादी में दरार आ गई। चाहत ने आरोप लगाया कि फरहान उन्हें मैंटली और फिज़िकली टॉर्चर करते हैं। फरहान और चाहत की दो बेटियां हैं, जिनके नाम जोहर और अमाइरा हैं।

रश्मि देसाई –

सीरियल ‘उतरन’ में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाकर रश्मि देसाई(Rashami Desai) रातों रात स्टार बन गईं थीं। रश्मि ने शो में अपने को-स्टार रहे नंदिश संधू(Nandish Sandhu) के साथ 12 फरवरी 2012 को लव-मैरिज की थी। लेकिन इनकी शादी मुश्किल से चार साल टिक पाई। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच खटपट की खबरें आने लगीं। नंदिश पर रश्मि को धोखा देने का इल्ज़ाम लगा। कहा गया कि नंदिश शादीशुदा होने के बावजूद किसी और लड़की के साथ रिश्ता रखे हुए थे। 2015 में रश्मि ने नंदिश से तलाक ले लिया।

जेनिफर विंगेट-

टीवी की दुनिया की सबसे खुबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में जेनिफेर विंगेट(Jennifer winget) का नाम शुमार होता है। जेनिफर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन शादी के मामले में जेनिफर की किस्मत भी बेहद खराब साबित हुई। जेनिफर ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) से साल 2012 में शादी की थी। करण पहले से ही तलाकशुदा थे। इस शादी का अंजाम भी करण की पहली शादी जैसा ही रहा। शादी के दो साल बाद ही करण ने जेनिफर को भी तलाक दे दिया था।

श्वेता तिवारी –

टीवी की दिग्गज और सक्सेसफुल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) दो बार नाकाम रिश्ते का दर्द झेल चुकी हैं। श्वेता की पहली शादी 1998 में राजा चौधरी(Raja Chaudhary) के साथ हुई थी। दोनों की बेटी का नाम पलक है। शादी के कुछ साल बाद ही राजा श्वेता के साथ मारपीट करने लगे थे, 2012 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था। जिसके बाद श्वेता ने दूसरी शादी की एक्टर अभिनव कोहली(Abhinav Kohli) से। लेकिन श्वेता की दूसरी शादी भी कामयाब नहीं रहीं। 2019 में श्वेता ने तलाक लेकर अभिनव कोहली से अपनी राहें जुदा कर लीं।

दलजीत कौर –

लिस्ट में अगला नाम है,दलजीत कौर(Daljit kaur) का। दलजीत ने साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट(Shaleen Bhanot) से शादी की थी। दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम जेडान है। शादी के बाद 5 साल बाद 2014 में दोनों के बीच आपसी कलह की वजह से तलाक हो गया। शालीन पर दलजीत के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। शालीन से तलाक के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ हंसी-खुशी जिंदगी गुज़ार रही हैं।

वाहबिज दोराबजी-

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी वाहबिज दोराबजी(Vahbiz Dorabjee) और विवयन डिसेना(Vivian Dsena) की जोड़ी। दोनों सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ के दौरान मिले थे। तीन साल की डेटिंग के बाद जनवरी 2013 को दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही वाहबिज और विवयन ने अलग-अलग रहना शुरु कर दिया। दोनों के अलग होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। 2017 में वाहबिज ने विवयन से तलाक लेकर अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया।

उर्वशी ढ़ोलकिया-

बोल्ड और बिंदास उर्वशी ढ़ोलकिया(Urvashi Dholakia) ने महज 16 साल की उम्र में लव-मैरिज की थी। जिसके बाद उर्वशी जुड़वा बेटों की मां बनीं। लेकिन उर्वशी की शादी सिर्फ दो साल ही टिकी थी। उर्वशी ने तलाक के बाद कभी दूसरी शादी नहीं की। वह अपने बेटों को अपना बेस्ट-फ्रैंड मानती हैं। 

जूही परमार –

सीरियल ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’में लीड रोल निभा कर जूही परमार(Juhi Parmar) ने दर्शकों के दिलों में खास मुकाम हासिल किया था। जूही ने 15 फरवरी 2009 में टीवी एक्टर और बिज़नेसमैन सचिन श्रॉफ(Sachin Shroff) के साथ जयपूर के एक पैलेस में शादी की थी। दोनों की ये लव-मैरिज थी। लेकिन अफसोस इन दोनों के बीच भी प्यार ज्यादा दिन तक नहीं टिका। जूही और सचिन शादी के 9 साल बाद अलग हुए। दोनों की एक बेटी समायरा है, जो कि अब 7 साल की हो गई है। समायरा की कस्टडी जूही के पास है।

स्नेहा वाघ-

‘ज्योति’ और ‘वीर की अरदास वीरा’ जैसे सीरियल्स में नज़र आईं एक्ट्रेस स्नेहा वाघ(Sneha Wagh) भी अपनी जिंदगी में दो बार तलाक और टूटे रिश्ते का दर्द झेल चुकी हैं। स्नेहा ने पहली शादी सिर्फ 19 साल की उम्र में एक्टर Avishkar Darvekar के साथ की थी। लेकिन इस शादी में स्नेहा को डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार होना पड़ा था। जिसके बाद स्नेहा ने Avishkar से तलाक ले लिया था। 

स्नेहा ने दूसरी शादी 2015 में इंटीरियर डेकोरेटर अनुराग सोलंकी के साथ की थी। हांलाकि ये शादी सिर्फ 8 महीने ही टिक पाई। दोनों के बीच आपसी समझ का तालमेल नहीं बैठा था। जिसके बाद स्नेहा ने अनुराग से अलग होने का फैसला सिर्फ शादी के 8 महीने बाद ही कर लिया था

शालमली देसाई -

शालमली देसाई(Shalmalee Desai) ने टीवी के पॉपुलर एक्टर अविनाश सचदेव(Avinaash Sachdev) के साथ शादी की थी। अविनाश और शालमली की मुलाकात सीरियल ‘इस प्यार का को क्या नाम दूं’ के दौरान हुई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद यानि 2018 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

Next Story

32 साल की हुईं टीवी की नागिन बेला, बर्थडे पर देखिए सुरभि ज्योति के घर की तस्वीरें

single-post

By E24 May 29, 2020, 11:42 a.m. 1k

टीवी की नागिन बेला ( Naagin Bela) यानि सुरभि ज्योति ( Surbhi Jyoti ) का 29 मई अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नागिन 3 और कुबूल है जैसे सीरियल्स की बदौलत वो घर घर में मशहूर हुईं।  पंजाब के जालंधर शहर की रहने वाली सुरभि को घर में सब फ्रुइटी बुलाते हैं। उन्होंने साल 2010 में  पंजाबी फिल्म 'इक कुड़ी पंजाब दी' में काम किया। तीन पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स की दुनिया में एंट्री ली। एक रेडियो जॉकी के तौर पर भी वो काम कर चुकी हैं। सुरभि को एक्टिंग के साथ साथ डांस में भी महारत हासिल है। पिछले 10 सालों में सुरभि ने अपनी मेहनत और लगन से टीवी इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनाई है। एक सीरियल में काम करने के लिए वो हर दिन 50-60 हजार चार्ज करती हैं। सुरभि ने अपने लिए मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में शानदार घर ( Surbhi Jyoti House ) ले रखा है। एक्ट्रेस के बर्थडे पर आज हम आपको उनके घर की तस्वीरें दिखाएंगे। 

सुरभि ने मुंबई के मलाड इलाके में 2 बेडरुम का घर लिया है और अपने छोटे से आशियाने को बहुत कलरफुल तरीके से सजाया है।  

एक्ट्रेस के लिविंग रूम में वुडन फ्लोर है । रेड कलर का सोफा उनके घर को आकर्षक लुक देता है। टीवी के नीचे रखा शो केस भी बहुत अलग स्टाइल का है। 

 सुरभि के मम्मी पापा जालंधर में रहते हैं और वो मुंबई मे। उनके पापा रबर केमिकल का बिज़नेस करते है और उनकी मम्मी एक हाउसवाइफ है। सुरभि के भाई का नाम सूरज ज्योति है और वो इंजीनियर है। 

भले ही सुरभि ने मुंबई में ले रखा है लेकिन अब भी उन्हें पंजाब में अपनी नानी का घर सबसे ज्यादा पसंद है। वहां का खुला आंगन, बगीचा और बड़ा घर उन्हें याद आता है। 

मुंबई में घर लेते समय सुरभि ने इस बात का ध्यान रखा की बालकनी लंबी चौड़ी हो । बालकनी में उन्होंने प्लांट्स लगा रखे है और इसमें भी कोई शक नहीं कि मुंबई शहर को वो अपनी बालकनी से बार बार देखना पसंद करती हैं। 

सुरभि का घर एक हाईराइज बिल्डिंग में है। उन्हें अपने घर की बालकनी बहुत पसंद है।

सुरभि का घर छोटा है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने घर को कलात्मक लुक दिया है। उनका लिविंग रूम बहुत कलरफुल है। 

सुरभि को ब्राइट कलर्स पंसद है और ये उनके घर की दीवारों पर भी दिखता है। रंगीन और चमकदार कुशन घर को और खूबसूरत बनाते हैं। 

सुरभि ने घर के कोने -कोने को सजाया है। इससे पता चलता है कि वो कितनी कला प्रेमी हैं। 

सुरभि ने घर के साथ-साथ किचन के सजावट पर भी खास ध्यान दिया है। किचन की वॉल को उन्होंने ईटों का रंग दिया है। 

सुरभि के बेडरूम में ड्रेसिंग टेबल की खास अहमियत है। 

टीवी की नागिन बेला की पसंदीदा जगह उनका अपना घर है। शूटिंग के बाद वो घर में आराम करना ज्यादा पसंद करती हैं। 

सुरभि ने घर के कई कोनों को खाली भी छोड़ रखा है ताकि घर बड़ा दिखे। वहीं किताबों की शौकीन सुरभि के पास बुक सेल्फ भी है। 

सुरभि को जब भी समय मिलता है वो अपने घर की सजावट में जुट जाती हैं। उन्हें सबसे ज्यादा अपने घर में प्लान्ट्स लगाना पसंद है।