single-post

BB13-पंजाब की कटरीना कैफ ने दी टीवी की बहू को टक्कर, कौन जीतेगा बिग बॉस?

Feb. 14, 2020, 6:54 p.m.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय रश्मि देसाई बड़ी स्टार हैं। ऑनस्क्रीन बहू की इमेज में दिखीं रश्मि देसाई ने दर्शकों के दिलों में राज किया। 

उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सालों के काम और सक्सेस के बाद अपनी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में आईं।  लेकिन रियलिटी शो में रश्मि देसाई पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल से मात खाती दिख रही हैं।

 पंजाबी सिंगर शहनाज गिल शो में आने से पहले बड़ा नाम नहीं थीं। रश्मि देसाई और शहनाज गिल के फैंडम में जमीन-आसमान का फर्क था। लेकिन रियलिटी शो ने सभी गणित बदल दिए। आज पंजाब की बबली और शरारती एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी और फैन बेस किसी बड़े सेलेब्रिटी से कम नहीं है। 

यहां तक कि रश्मि देसाई तक बिग बॉस के गेम, एंटरटेनमेंट और फैंडम में शहनाज गिल से पिछड़ती दिख रही हैं। दर्शक बिग बॉस में रश्मि देसाई के व्यक्तित्व से ज्यादा शहनाज गिल की पर्सनैलिटी को पसंद करते हैं। शहनाज की मासूमियत, क्यूटनेस, बचपना और शरारतें सीधे फैंस के दिलों में जा उतरी हैं।

 शहनाज जहां फ्रंटफुट पर रहकर गेम खेलती हैं, वहीं रश्मि ने पूरा सीजन बैकफुट पर खेलकर निकाल दिया है। शहनाज बेबाक, एंटरटेनिंग, मस्तमौला और चुलबुली हैं। वे नेचुरल हैं। उनकी इसी पर्सनैलिटी के सामने रश्मि जैसी बड़ी स्टार पस्त होती दिखी हैं। 

कॉम्पिटिशन की बात करें तो शहनाज का गेम रश्मि देसाई से ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। रश्मि की वीक स्ट्रैटिजी, कंफ्यूजिंग गेम उनपर भारी पड़ा।

 शो में रश्मि कई मौकों पर रोईं, लेकिन उनके आंसू दर्शकों को नहीं पिघला सके। सरप्राइजिंग ये है कि पिछले सीजन्स की बहुओं की तरह रश्मि का इमोशनल कार्ड बिग बॉस में नहीं चला। विनर बनने की रेस में रश्मि का नाम दूर दूर तक ट्रेंड में नहीं है। 

वहीं शहनाज गिल को लोग रश्मि के मुकाबले बिग बॉस 13 की ट्रॉफी का ज्यादा हकदार मानते हैं। इस वक्त दोनों ही टॉप 6 में हैं। देखना मजेदार होगा कि कौन विनर बनने की रेस में आगे निकलता है। 

ये भी देखिए :- BB13- फिनाले में परफॉर्म करेंगे विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली, मगर ये है ट्विस्ट