एक बार फिर म्यूजिक अलबम में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ-शहनाज

By Neetu April 7, 2020, 1:56 p.m. 1k

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज़ की दीवानगी की वजह से बिग बॉस का सीज़न 13 हमेशा याद किया जाएगा। बिग बॉस के घर में शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स कभी नहीं छुपाई थीं। बिग बॉस के खत्म होते ही शहनाज़ का स्वयंवर वाला शो ‘मुझसे शादी करोगे’ शुरू हो गया था, लेकिन यहां भी शहनाज़ के सिर पर सिद्धार्थ के प्यार का ही फितूर साफतौर पर छाया हुआ देखा गया था।

हाल ही में दोनों का पहला म्यूज़िक वीडियो भी रिलीज़ हुआ था, जिसमें दोनों की सिज़लिंग कैमेस्ट्री देखने को मिली थी। 24 मार्च को रिलीज़ हुआ सिडनाज़ का सॉन्ग ‘भूला दूंगा’ इंस्टेंट हिट साबित हुआ था। यू-ट्यूब पर 45 मिलियन से ज्यादा बार इस गाने को देखा जा चुका है और अब यही वजह कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के पास साथ में काम करने के ढ़ेरों ऑफर्स आ रहे हैं।

खबरें हैं कि ‘भूला दूंगा’ से धूम मचाने वाले सिडनाज़ जल्द ही दो और म्यूज़िक वीडियोज़ में नज़र आएगें। जो फिलहाल प्लानिंग प्रोसेस में हैं। सिद्धार्थ-शहनाज़ के डेब्यू म्यूज़िक वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री उस वक्त विवादों में छा गई थी। जब टीवी की गोपी बहू के नाम से फेमस और बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘ज़ीरो कैमेस्ट्री’ वाला कमेंट कर दिया था।

देवोलीना ने ‘भूला दूंगा’ गाने में सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच कोई कैमेस्ट्री दिखाई नहीं देने की बात कह दी थी। जिसके बाद सिडनाज़ के फैंस ने देवोलीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। फैंस की इस जंग में रश्मि देसाई का नाम भी घसीट लिया गया था। दरअसल रश्मि ने देवोलिना के इस कमेंट को सपोर्ट कर दिया था। रश्मि का देवोलीना का साथ देना कुछ फैंस को पसंद नहीं आया था। रश्मि देसाई पर भी ट्रोल आर्मी ने अपने हेट कमेंट्स से अटैक कर दिया था।

लेकिन शहनाज़ ने अपनी फीलिंग्स कभी नहीं छिपाई। तमाम शिकायतों के बाद भी सिद्धार्थ भी हमेशा शहनाज़ का साथ देते नज़र आए हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच खासी पॉपुलर है। और यही वजह है कि ‘भूला दूंगा’ के बाद फैंस जल्द से जल्द दोनों को एक साथ फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Related Story