VIDEO: इन दिनों शिमला में रह रही हैं एक्ट्रेस RUBINA DILAIK कर रही है ये काम

By Aditi July 8, 2020, 7:48 a.m. 1k

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों मुंबई शहर से बहुत दूर अपने होमटाउन शिमला में हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस पति संग शिमला पहुंची थी। इन दिनों रुबीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और आए दिन अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने होमटाउन में फार्मिंग का आनंद उठा रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि रुबीना खेतों में मूली उखाड़ती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस काम को करने में उन्हें जमकर मेहनत मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "क्या ये सिर्फ मैं हूं या हर एक्टर सब्जियों के जरिए सुर्खियां बटोर रहा है। 

जैसे मैंने किया।" इस वीडियो में रुबीना मूलियों को उखाड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं। रुबीना काफी समय तक प्रयास करती हैं। इसके बाद तीन मूलियों को उखाड़ने में सफल हो पाती हैं। उन्होंने इन मूलियों को बेबी मूली, मम्मा मूली और पापा मूली नाम भी दिया। हाल ही में रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने घर शिमला पहुंच गई हैं, जहां वो 14 दिन तक होम क्वारंटीन रहीं। इसके बाद वो घर से बाहर निकलीं और पहाड़ों की खूबसूरती का आनंद उठाया। 

बीते दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस के पास एक अच्छा ऑफर आया है, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। दरअसल, रुबीना सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाने का ऑफर मिला था। इससे पहले मां वैष्णो देवी का किरदार एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी निभा रही थीं जिन्होंने पर्सनल कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने नई मां वैष्णो देवी के रूप में रुबीना दिलैक को चुना है, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने शो को करने से मना कर दिया। इसकी वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी बताई जा रही है। 

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक "शो के मेकर्स ने रुबीना को नई मां वैष्णो देवी के किरदार के लिए चुना था और इससे जुड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी उन्होंने साइन कर लिया था। हालांकि अब उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के सामने अपनी प्रेग्नेंसी की बात रखी है जिसकी वजह से वे अब शो में नजर नहीं आएंगी। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने परिधि को मुख्य किरदार के लिए अप्रोच किया। वहीं रुबीना ने इन खबरों से इससे इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ये सच नहीं है'। खैर इस बात में कितनी सच्चाई हैं वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Related Story