30 साल की हुईं एक्ट्रेस RIDHIMA PANDIT, देर रात फैमिली के साथ यूं किया सेलिब्रेशन

By Aditi June 25, 2020, 2:34 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। देर रात 12 बजे रिद्धिमा ने अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे केक काटा । अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है। रिद्धिमा की बात करें तो इन्होंने टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में रजनी का किरदार निभाकर खूब पॉप्युलैरिटी बटोरी। बीते दिनों टीवी शो 'हैवान' में एक दिलचस्प किरदार में नजर आई थी। 

रिद्धिमा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'बहू हमारी रजनीकांत' शो से टीवी पर डेब्यू किया था। इस शो के बाद उन्होंने फिक्शन शोज से ब्रेक ले लिया था और 'खतरों के खिलाड़ी' के अलावा कुछ रिऐलिटी शोज में हिस्सा लिया। 

बीते दिनों एक्ट्रेस कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते परेशान नजर आई थी। उन्हें कहा था कि ये एक बुरा सपना है जो जल्द खत्म हो जाएगा। रिद्धिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''दिन मुश्किल से बीत रह हैं, मुझे लगता है कि मैं एक बुरे सपने में फंस गई हूं और कोई आकर मुझे जगाएगा। मुझे लगता है कि ये एक मूवी जैसा है, हम सभी लोग एक फिल्म हैं। ईमानदारी से कहूं तो अच्छी फीलिंग नहीं आ रही है। 

उन्होंने ये भी कहा, 'हालात बहुत ही खाराब हैं पर हम खुशकिस्मत हैं कि हम अपने माता-पिता के साथ रह पा रहे हैं। मैं पूरी कोशिश कर रही हूं के वे सेफ रहे हैं, हर संभव केयर की जा रही है। मुझे सच में खुशी हो रही है कि मैं उनके साथ कुछ वक्त बिता पा रही हूं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने परिवार वालों के साथ रह रही हैं। 

Related Story