single-post

अंकिता लोखंडे के साथ मिलकर रश्मि देसाई ने कोरोना को दिखाई आंख, देखिए तस्वीरें

कलर्स टीवी का मोस्ट पॉप्यूलर शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) show खत्म हो जाने के बाद रश्मि देसाई (Rashmi Desai) नागिन 4 की शूटिंग में काफी ज्यादा busy हो चुकी थी।

March 23, 2020, 11:21 p.m. By E24

कलर्स टीवी का मोस्ट पॉप्यूलर शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) show खत्म हो जाने के बाद रश्मि देसाई (Rashmi Desai) नागिन 4 की शूटिंग में काफी ज्यादा busy हो चुकी थी। लेकिन corona के चलते  बीते दिनों ही मुंबई में कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है, जिसके चलते इस समय रश्मि घर पर ही है।

 ऐसे में रश्मि अपना सारा वक्त इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी यादें ताजा करती हुई निकाल रही है और हाल ही में रश्मि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और अपनी  दोस्त, पवित्र रिश्ता की अंकिता लोखंडे की  साथ में फोटो शेयर की है। 

दरअसल अंकिता ने एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि" बिग बॉस चाहते हैं कि रश्मि तुरंत उनसे मिलने उनके घर के नीचे आ जाए" जिसको शेयर करते हुए रश्मी ने अपनी स्टोरी में लिखा " बिग बॉस की बेन चाहती हैं कि आप तुरंत उनकी बेब के  घर आ जाए"। 

रश्मि और अंकिता की बॉन्डिंग उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है बता दे बीते दिन अंकिता और रश्मि की साथ में कई वीडियो भी वायरल हुई थी जिनमें दोनों खूब मस्ती करती हुई नजर आईं थीं। 

वह अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे से मिलने पहुंची और इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की। इसके साथ ही दोनों हसीनाओं ने मिलकर कोरोनावायरस को आंख दिखाने की कोशिश की।

 वहीं रश्मि और अंकिता ने इस दौरान एक से बढ़कर एक पोज दिए। इसके साथ ही रश्मि और अंकिता की दोस्ती इतनी गहरी है कि दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ सारी बातें शेयर करती है। 

वहीं रश्मि और अंकिता की बॉन्डिंग को इनकी तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा दोनों ही हसीनाए जनता कर्फ्यू के दिन एक-दूसरे के साथ खूब समय बिता रही है। 

इसके साथ ही जब रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में थी तो अंकिता लगातार उनको सोशल मीडिया के तहत सपोर्ट कर रही थी।

ये भी देखिए :- कोरोना की वजह से अपने बच्चों के साथ ऐसे समय बिता रहे हैं ऋतिक रोशन, देखिए तस्वीर