रश्मि देसाई सूर्य ग्रहण देख रही थीं तभी पड़ गई मम्मी से डांट ! देखिए वीडियो

By Aditi June 23, 2020, 12:44 p.m. 1k

फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी मजेदार है। इस वीडियो में रश्मि ने बताया है कि उन्हें सूर्य ग्रहण देखने की वजह से अपनी मम्मी से डांट खानी पड़ी है। आपको याद दिला दे की 21 जून को पूरे देश में सूर्य ग्रहण लगा था जो सदी का सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण बताया था। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस अपने घर की खिड़की में खड़ी होकर सूर्य ग्रहण देख रही होती हैं। तभी अचानक वह पर्दा गिराकर चली जाती हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में अचानक चले जाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। वीडियो शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने कैप्शन में लिखा 'सोलर एक्लिप्ल देखनी थी...मम्मी से डांट पड़ गई (पर्दा बंद कर दे, इसे देखना सुऱक्षित नहीं होता.)। '' रश्मि वीडियो में सफेद और नीले रंग के कुर्ते में नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई ने अपना डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो नोरा फतेही के गाने ‘कमरिया’ पर अपनी कमर हिलाती नजर आ थी।

 बीते दिनों रश्मि देसाई सीरियल ‘नागिन 4’ में नजर आई थी। हालाकि अब वो इस शो का हिस्सा नहीं होगी। बीते दिनों उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि नागिन 4 में मेरी जर्नी बहुत अच्छी रही और शो की टीम और एकता कपूर को थैंक्यू, जिन्होंने मुझे इस शो से जुड़ने का मौका दिया। एकता ने वीडियो शेयर कर कहा, 'मुझसे बार-बार पूछा जा रहा है कि क्या नागिन 4 खत्म हो रहा है या नागिन 5 शुरू हो रहा है। 

तो मैं आपको बता दूं कि हम नागिन 4 को खत्म कर रहे हैं और तुरंत नागिन 5 की शूटिंग शुरू कर देंगे। नागिन के चौथे सीजन पर मै फोकस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब अगले सीजन में हम अच्छा करेंगे और वो सभी को पसंद आएगा।' आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने 25-30 फिल्में की हैं। इसके अलावा रश्मि देसाई का सीरियल ‘दिल से दिल तक’ भी काफी हिट हुआ था। इसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला संग रोमांस करती नजर आई थीं। रश्मि देसाई को पॉपुलरिटी उतरन सीरियल से मिली है और बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद तो इनके फैंस करोड़ों में हो गए हैं। 

Related Story