Pics - 34 साल के हुए शक्ति अरोड़ा, टीवी एक्ट्रेस नेहा सक्सेना से रचाई थी गुपचुप शादी !

By Neetu May 16, 2020, 11:01 a.m. 1k

शक्ति अरोड़ा टीवी दुनिया का जाना पहचाना नाम है। पिछले 14 सालों से वो छोटे पर्दे पर अपनी चमक बरकरार रखे हुए हैं। पवित्र रिश्ता, बा बहू और बेटी, तेरे लिए और मेरी आशिकी तुमसे ही और सिलसिला बदलते रिश्ते का  जैसे टीवी शोज की बदौलत घर-घर में वो पहचाने जाते हैं। शक्ति अरोड़ा सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से पॉपुलर हुए थे। 16 मई को शक्ति अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं । उनके तमाम फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

शक्ति की महिला फैंस लाखों में हैं लेकिन अपनी तमाम फैंस का दिल तोड़ते हुए दो साल पहले शक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी रचा ली । शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-7' में भी साथ नजर आ चुके हैं। सीरियल 'तेरे लिए' के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए। दोनों इस कदर प्यार में पड़े कि इन्होंने एक दूसरे को जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया। 

 दोनों की ये गुपचुप शादी 6 अप्रैल 2018 को मुंबई में हुई।  हालांकि साल 2017 में इनके ब्रेकअप की खबरे आई थी। शक्ति अरोड़ा और  मंगेतर नेहा सक्सेना ने अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया था। शक्ति और नेहा के रिश्तों में सबकुछ बहुत अच्छा नहीं चल रहा था। बाद में दोनों ने अपने मतभेदों को दूर किया और फिर सीक्रेट मैरिज रचा ली।  शादी में नेहा ने लाल जोड़ा पहन रखा है जबकि शक्ति मरून-गोल्डन शेयरवानी लुक और सहरे में बेहद जच रहे थे। शक्ति और नेहा की सीक्रेट वेडिंग में इनके परिवार के अलावा करीबी दोस्त मौजूद थेष बता दें, शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना कई सालों से रिलेशनशिप में थे।

 दोनों ने करीब 4 साल पहले सगाई की थी.आपको बता दे  शक्ति और नेहा 2016 में ही शादी करने वाले थे लेकिन नोटबंदी की वजह से इनकी शादी टल गई थी।  5 जून साल 2014 में नेहा और शक्ति ने पूरे रीति रिवाज के साथ एक दूसरे के साथ एंगेजमेंट की थी लेकिन नोटबंदी समेत कई वजहो से इंगेजमेंट के चार साल बाद नेहा और शक्ति की शादी हो पाई थी। 

शक्ति पिछले कई सालों से भारत ते साथ-साथ इंडोनेशिया के शोज में काम कर रहे थे। शक्ति के साथ अपने  बिगड़ते रिश्ते को सुधारने के लिए  नेहा सक्सेना इंडोनेशिया भी गई थीं। दअरसल काफी महीनों से नेहा और शक्ति के बीच कई बातों को लेकर खटपट चल रही थी जिसकी वजह से शक्ति ने नेहा से बात करना बंद कर दिया था ।  नेहा शक्ति को छोड़ भारत लौट आयी थी।

शादी के बाद शक्ति और नेहा हनीमून के लिए नॉर्वे गए थे। नेहा और शक्ति ने नॉर्वे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।शक्ति की तरह नेहा भी टीवी की दुनिया में काफी मशहूर हैं। एयर होस्टेस की नौकरी छोड़ एक्टिंग में करियर बनाने वाली नेहा मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नड और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' से उनकी लोकप्रियता बढ़ी। नेहा और शक्ति की शादी के 2 दो साल हो चुके हैं। ये कपल हैपिली मैरिड है और आए दिन सोशल मीडिया पर इनकी प्यार भरी तस्वीरें देखने को मिलती हैं। 

Related Story