युवराज हंस ने रिवील किया अपने पहले बच्चे के नाम

By Arunima May 16, 2020, 11:03 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

टीवी शो छोटी सरदारनी में हरलीन का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस मानसी शर्मा (Manshi sharma) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। उनके पति और सिंगर युवराज हंस (Yuvraj Hans) ने इंस्टा पर सभी के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी। कपल को सोशल मीडिया पर पेरेंट्स बनने की ढ़ेर सारी बधाई मिल रही है।

वहीं हाल ही में युवराज ने इंस्टा पर अपने बेटे के नाम कि घोषणा कर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में युवराज के पिता और मशहूर गायक हंसराज हंस ने अपने नवजात पोते के लिए एक लोरी गाया है, और उसका नाम रखा है। हंसराज ने गाया है " तेरा नाम रखीया है "हरिदान (Hredaan)"

वे तू मम्मी-डैडी दी जान।" हरिदान के दादू लोरी गाते हुए बेहद भावुक भी हो गए है, कयोंकि वो लॉकडाउन के कारण अपने पोते से मिल नहीं पाए। इसिलिए उन्होनें व्हाट्सएप (Voice note ) के द्वारा अपने पोते को ढ़ेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है। वही युवराज ने भी अपने पिताजी को धन्यवाद करते हुए लिखा कि, पापा उम्मीद है आप अपने पोते को जल्दी देख सकेंगे।

 आपकी अवाज सुनकर मैं भी बहुत भावुक हो गया । इसके साथ ही युवराज ने अपने पापा के साथ व्हाट्सएप चैट कि स्क्रीनशॉट भी शेयर कि है । इसके आलावा उन्होनें अपने न्यूबाॅर्न बेबी कि कुछ पिक्चर्स शेयर कि जिसमें  वो अपने लाडले की उंगली थामें दिख रहे हैं। फैन्स बेबी के पिक्चर्स पर ढ़ेर सारा प्यार दे रहे है, और कॉमेंट कर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे है।

बता दे कि कि युवराज और मानसी की मुलाकात 'बॉक्स ऑफिस क्रिकेट लीग' के दौरान हुई थी। इस दौरान दोनों दोस्त बने और कुछ दिन बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों ने फरवरी 2017 में सगाई कि और फरवरी 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनो कि जोड़ी लोगों को काफी पसंद है।

Related Story