फिनाले से पहले पता चल गया 'बिग बॉस' के विनर का नाम! सच जानकर उड़ जाएंग

By Arunima Feb. 14, 2020, 9:47 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। 

आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा में से कौन बनेगा इस सीजन का विनर, इस सवाल का जवाब हरकोई जानना चाहता है, लेकिन Google ने पहले ही बता दिया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कौन है।

 दरअसल सर्च इंजन Google ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम बता दिया है। जब आप जब Google पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करते हैं तो वहां पारस छाबड़ा का नाम दिखाई पड़ता है। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ इस तरह की घोषणा नहीं की गई है।

 इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है, जहां कोई भी जाकर उपलब्ध जानकारी को संशोधित या अपटेड कर सकता है। फिनाले से पहले दर्शकों से ज्यादा कंटेस्टेंट के दिल धड़क रहा होगा।

 इस बार बिग बॉस के सीजन को तय समय से ज्यादा बढ़ा दिया गया, जिसकी वजह शो की अच्छी टीआरपी बताया गया। आखिरी पड़ाव में पहुंचने वाले सभी कंटेस्टेंट दमदार हैं लेकिन सबसे ज्यादा लोगों की निगाहें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर टिकी हैं। 

आज के ऐपिसोड में आरती और सिद्धार्थ के बाद बाकी चार कंटेस्टेंट्स को उनका सफर दिखाया जाएगा। इसके कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं। वीडियो में 'बिग बॉस' कह रहे हैं- 'ये इस फिनाले से पहले की आखिरी ऐतिहासिक रात है।' 

इस प्रोमो वीडियो में आसिम रियाज और शहनाज कौर गिल नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आसिम रियाज आते हैं और उन्हें बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो दिखाया जाता है। 

ये भी देखिए :- BB13-पंजाब की कटरीना कैफ ने दी टीवी की बहू को टक्कर, कौन जीतेगा बिग बॉस?

Related Story