single-post

मां के साथ सब्जी खरीदते नजर आए पारस छाबड़ा, पहचान पाना हुआ मुश्किल

बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा कोरोना वायरस के चलते अपनी फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं। ऐसे में आज सुबह पारस को अपनी मां के साथ मुंबई के एक बाजार से सब्जियां खरीदते देखा गया। इस दौरान पारस चेहरे पर मास्क लगाए नजर। हालाकि आम जनता उन्हें पहचान नहीं पाई लेकिन मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया।

March 25, 2020, 1:52 p.m. By E24

बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा कोरोना वायरस के चलते अपनी फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं। ऐसे में आज सुबह पारस को अपनी मां के साथ मुंबई के एक बाजार से सब्जियां खरीदते देखा गया। इस दौरान पारस चेहरे पर मास्क लगाए नजर। हालाकि आम जनता उन्हें पहचान नहीं पाई लेकिन मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया। इस फोटो में आप देख सकते है कि पारस के हाथ में एक सब्जी वाला बैग है। ब्लैक टी-शर्ट और कैप लगाए हुए नजर आ रहे है।  

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में पारस का नाम माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ जोड़ा गया। दोनों के बीच रिश्ते की गहराई बढ़ती दिखाई दी थी। इतना ही नहीं बीते दिनों माहिरा ने पारस के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की थी। 

एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल कर रही है जिसमें माहिरा को पारस और उनकी मां के साथ देखा जा सकता है। पारस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, "उस व्यक्ति के साथ रहो जो आपको सुरक्षित महसूस कराता हो." इस पोस्ट के साथ उन्होंने माहिरा को टैग किया। 

अब देखने वाली बात होगी कि माहिरा शर्मा की पारस की मम्मी के साथ ये मुलाकात क्या रंग लाती है। वैसे जो भी हो दोनों के फैंस माहिरा और पारस को एक साथ देखना पसंद करते हैं। इससे पहले दोनों एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके हैं जिसका टाइटल है 'बारिश'। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।