अपनी और परिवार के कोरोना की कहानी सुनाते-सुनाते रो पड़ी MOHENA SINGH

By Aditi June 7, 2020, 5:37 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों कोरोना की लड़ाई लड़ रही है और अस्पताल में भर्ती हूं। बीते दिनों एक्ट्रेस और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। इन दिनों पूरे परिवार का इलाज ऋषिकेश के अस्पताल में चल रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन मोहिना के परिवार वाले, दोस्त और फैंस उनके लिए जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच अभ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस बारें में बात की। 

इस लाइव वीडियो में उन्होंने अस्पताल से कोरोना से जंग और इस बीमारी के प्रभाव के बारे में बात की है। ऐसे में एक पल वो भी आया जब मोहिना बात करते-करते रो पड़ीं। मोहिना ने बताया कि ये एक्सपीरियंस उनके लिए थकाने वाला है और वे इसे कभी नहीं भूलेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इसका असर उनके मेंटल हेल्थ पर भी पड़ रहा है। उन्होंने कहा, 'ऋषिकेश के अस्पताल में ये मेरा छठा दिन है। मेरी बॉडी ठीक फील कर रही है लेकिन ये आपके दिमाग पर ज्यादा असर डालता है। 

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में आखिर कोरोना फैला कैसे था। मोहिना ने बताया कि सबसे पहले उनकी सास बीमार हुई थीं। लेकिन घर में सबको लगा कि उन्हें नार्मल फ्लू हुआ है। बाद में उनका टेस्ट करवाया गया तो वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं। मोहिना ने कहा कि उन्हें खुशी है कि परिवार के बाकी सभी सदस्यों ने जल्दी इसका टेस्ट करवा लिया था और घर से बहार ये बीमारी किसी को नहीं दी। 

मध्य प्रदेश के रीवा के शाही घराने में जन्मीं मोहिना कुमारी ने 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 3 से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'दिल दोस्ती डांस' में नजर आईं। 'झलक दिखला जा' डांस रियलिटी शो के कई सीजनों में भी मोहिना ने बतौर डांस कोरियॉग्रफर काम किया। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

Related Story